Friday , 11 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » सेल को 539 करोड़ रुपये का नुकसान

सेल को 539 करोड़ रुपये का नुकसान

नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) ने 539 करोड़ रुपये का नुकसान दर्ज किया है, जबकि एक साल पहले की समान तिमाही में कंपनी ने 732 करोड़ रुपये का नुकसान दर्ज किया था।

समीक्षाधीन अवधि में स्टील निर्माता ने राजस्व में 21 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है जो 13,442 करोड़ रुपये रहा, जबकि एक साल पहले की समान तिमाही में यह 11,080 करोड़ रुपये था।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “सेल का उच्च मूल्य वाले उत्पादों की बिक्री बढ़ाने पर जोर देने से राजस्व पर सकारात्मक असर पड़ा है। कंपनी ने अप्रैल-सितंबर की तिमाही में घरेलू बिक्री में 4 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है, जिसमें उच्च मूल्य वाले उत्पादों की बिक्री में 21 फीसदी की वृद्धि हुई है।”

स्टील निर्माता ने कहा कि बिक्री बढ़ने के बावजूद आयातित कोयले की कीमतों में वृद्धि से आय प्रभावित हुई है।

सेल को 539 करोड़ रुपये का नुकसान Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) ने 539 करोड़ रुपये का नुकसान दर्ज किया है, जबकि एक साल पहले की स नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (सेल) ने 539 करोड़ रुपये का नुकसान दर्ज किया है, जबकि एक साल पहले की स Rating:
scroll to top