Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सेना प्रमुख ने कश्मीर की सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया

सेना प्रमुख ने कश्मीर की सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया

जम्मू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। सेना प्रमुख दलबीर सिंह ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर का दौरा किया। राज्य में हिंसा की ताजा घटनाओं के बीच उन्होंने सेना के वरिष्ठ कमांडरों से मुलाकात की। इन घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई है।

सेना के प्रवक्ता कर्नल एस. डी. गोस्वामी ने कहा कि सेना प्रमुख ने स्थिति का जायजा लेने के लिए यहां ऊधमपुर स्थित उत्तरी कमान मुख्यालय में 14वीं, 15वीं एवं 16वीं कोर के कमांडरों से मुलाकात की। खासकर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में कथित रूप से सेना की गोलीबारी में नागरिकों की मौत के बाद के हालात का उन्होंने जायजा लिया।

सेना प्रमुख राज्य के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे।

सुरक्षा बलों और नागरिकों के बीच मंगलवार से हो रही झड़पों में कम से कम पांच नागरिकों की मौत हो गई है। इसकी वजह से घाटी के लोगों का गुस्सा चरम पर है।

हालात तब बिगड़े जब ऐसी अफवाह फैली कि सीमावर्ती जिले हंदवाड़ा में एक सैनिक ने कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ यौन दुर्व्यवहार किया है।

सेना प्रमुख ने कश्मीर की सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया Reviewed by on . जम्मू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। सेना प्रमुख दलबीर सिंह ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर का दौरा किया। राज्य में हिंसा की ताजा घटनाओं के बीच उन्होंने सेना के वरिष्ठ कमा जम्मू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। सेना प्रमुख दलबीर सिंह ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर का दौरा किया। राज्य में हिंसा की ताजा घटनाओं के बीच उन्होंने सेना के वरिष्ठ कमा Rating:
scroll to top