Tuesday , 1 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » साउथहेम्पटन ने कोच मार्क को निष्कासित किया

साउथहेम्पटन ने कोच मार्क को निष्कासित किया

साउथहेम्पटन, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। साउथहेम्पटन फुटबाल क्लब ने आठ माह के बाद ही अपने मुख्य कोच मार्क ह्यूस को उनके पद से निष्कासित कर दिया।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ ड्रॉ हुए मैच के बाद क्लब ने यह कदम उठाया है।

साउथहेम्पटन ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, “क्लब को आगे ले जाने वाले नए मुख्य कोच के लिए तलाश शुरू हो चुकी है।”

मार्क को कोच पद से हटाए जाने के बाद नए कोच की तलाश पूरी होने तक फर्स्ट टीम के सहायक कोच केवलिन डेविस अंतरिम रूप से कोच पद का कार्यभार संभालेंगे। बुधवार को साउथहेम्पटन का सामना टोटेनहम हॉटस्पर क्लब से है।

साउथहेम्पटन क्लब प्रीमियर लीग सूची में रेलिगेशन जोन में पहुंचने से केवल एक अंक ऊपर है। उसे 22 में से 11 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

साउथहेम्पटन ने कोच मार्क को निष्कासित किया Reviewed by on . साउथहेम्पटन, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। साउथहेम्पटन फुटबाल क्लब ने आठ माह के बाद ही अपने मुख्य कोच मार्क ह्यूस को उनके पद से निष्कासित कर दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अ साउथहेम्पटन, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। साउथहेम्पटन फुटबाल क्लब ने आठ माह के बाद ही अपने मुख्य कोच मार्क ह्यूस को उनके पद से निष्कासित कर दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अ Rating:
scroll to top