Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सम-विषम सफल, गोयल का नियम तोड़ना अफसोसजनक : गोपाल

सम-विषम सफल, गोयल का नियम तोड़ना अफसोसजनक : गोपाल

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रदूषण नियंत्रण की सम-विषम योजना का दूसरा चरण सोमवार को अब तक सफल रहा है।

परिवहन मंत्री ने योजना का उल्लंघन करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद विजय गोयल की निंदा की।

राय ने शहर में बस की सवारी करने के बाद मीडिया से कहा, “हमें जो भी खबर मिल रही है, उससे पता चलता है कि दिल्ली की जनता ने योजना (दूसरे चरण) को स्वेच्छा से स्वीकार किया है।”

उन्होंने कहा, “कुछ लोगों के मन में आज (सोमवार) को लेकर आशंकाएं थीं, क्योंकि दूसरे चरण की शुरुआत के बाद आज पहला कार्य दिवस है।”

उन्होंने कहा, “सौभाग्य से केवल कुछ स्थानों को छोड़ कर हर जगह सब कुछ संतोषजनक है।”

राय ने कहा कि गोयल द्वारा सम-विषम योजना का जानबूझ कर उल्लंघन योजना को विफल करने की भाजपा की चाल प्रतीत हो रही है।

मंत्री ने कहा कि वह गोयल को यह समझाने के लिए सुबह उनके घर गए थे कि वह योजना का उल्लंघन न करें, क्योंकि इससे गलत संदेश जाएगा।

राय ने कहा, “मैंने उनसे कहा कि आप भाजपा सांसद हैं, इसलिए आपके लिए यह करना सही नहीं है। इससे गलत संदेश जाएगा। मैंने उन्हें गुलाब का फूल भी दिया। लेकिन वह जिद पर अड़े रहे।”

राय ने कहा, “मैं हैरान हूं कि भाजपा सम-विषम योजना को असफल क्यों करना चाहती है?”

परिवहन मंत्री ने कहा कि पुलिस ने केवल सम-विषम योजना के उल्लंघन के लिए ही नहीं, बल्कि लाइसेंस और बीमे के कागजात के बिना कार चलाने के लिए भी गोयल का चालान काटा है।

राय ने गोयल के इस आरोप को खारिज कर दिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सम-विषम योजना का इस्तेमाल अपने प्रचार के लिए कर रहे हैं।

राय ने कहा, “यह सम-विषम योजना जनता के लिए है, केजरीवाल के लिए नहीं। हां, हम प्रचार पर खर्च कर रहे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो हम इस पर और खर्च करेंगे।”

सम-विषम सफल, गोयल का नियम तोड़ना अफसोसजनक : गोपाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रदूषण नियंत्रण की सम-विषम योजना का दूसरा चरण सोमवार को अब तक सफल रहा है।परिवहन मंत नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रदूषण नियंत्रण की सम-विषम योजना का दूसरा चरण सोमवार को अब तक सफल रहा है।परिवहन मंत Rating:
scroll to top