Friday , 4 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सनी, बॉबी के लिए महत्वपूर्ण है व्यायाम

सनी, बॉबी के लिए महत्वपूर्ण है व्यायाम

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उनके और उनके बड़े भाई सनी देओल के लिए व्यायाम बेहद महत्वपूर्ण व जरूरी हैं और यहां तक कि जिम की सुविधा नहीं उपलब्ध होने पर वे इसे करने का कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं।

श्रेयस तलपड़े निर्देशित फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में सनी और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं। उन्होंने पुणे के भोर में फिल्म की शूटिंग की है।

जिस होटल में वे रूके थे, वहां जिम की सुविधा नहीं थी और कोई व्यायाम करने का उपकरण भी नहीं था, इसलिए दोनों ने अपने लोनावाला स्थित फार्महाउस से उपकरण ले जाने का फैसला किया।

बॉबी ने कहा, “मेरे और भैया के लिए हम चाहे जहां भी हों, व्यायाम करना बेहद जरूरी होता है। भोर एक बहुत खूबसूरत जगह है। हम तड़के चार बजे उठ जाते थे और 90 मिनट तक व्यायाम करते थे, क्योंकि हमें उसके तुरंत बाद सुबह में शूटिंग करनी होती थी।”

हास्य से भरपूर फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ आठ सितंबर को रिलीज होगी।

सनी, बॉबी के लिए महत्वपूर्ण है व्यायाम Reviewed by on . मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उनके और उनके बड़े भाई सनी देओल के लिए व्यायाम बेहद महत्वपूर्ण व जरूरी हैं और यहां तक कि जिम की सुविधा मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उनके और उनके बड़े भाई सनी देओल के लिए व्यायाम बेहद महत्वपूर्ण व जरूरी हैं और यहां तक कि जिम की सुविधा Rating:
scroll to top