Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » शतरंज : दीपन ने जीता राष्ट्रीय खिताब

शतरंज : दीपन ने जीता राष्ट्रीय खिताब

अहमदाबाद, 23 अगस्त (आईएएनएस)। रेलवे की ओर से खेल रहे दीपन चक्रवर्ती ने बुधवार को अपनी ही टीम के स्वप्निल धोपाड़े को अंतिम राउंड में मात देकर 55वीं राष्ट्रीय शतरंज चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है।

दीपन 10.5 अंकों के साथ इस खिताब को जीतने में सफल रहे।

चैम्पियनशिप में अधिकतर समय शीर्ष पर रहने वाले धोपाड़े फाइनल में आधे अंक की बढ़त के साथ उतरे थे, लेकिन दीपन ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए उन्हें मात देकर खिताब अपने नाम किया।

धोपाड़े 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। तीसरा स्थान 9.5 अंक लेने वाले हिमांशु शर्मा को मिला। इस तरह पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रेलवे के खिलाड़ी ही रहे।

दीपन, धोपाड़े, हिमांशु, देबाशीष दास, एम.आर ललित बाबू, अभिजीत कुंटे, एस.एल नारायण, एस.नितिन, और आर.आर. लक्ष्मण ने नवंबर में पटना में होने वाली नेशनल प्रीमियर के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

शतरंज : दीपन ने जीता राष्ट्रीय खिताब Reviewed by on . अहमदाबाद, 23 अगस्त (आईएएनएस)। रेलवे की ओर से खेल रहे दीपन चक्रवर्ती ने बुधवार को अपनी ही टीम के स्वप्निल धोपाड़े को अंतिम राउंड में मात देकर 55वीं राष्ट्रीय शतर अहमदाबाद, 23 अगस्त (आईएएनएस)। रेलवे की ओर से खेल रहे दीपन चक्रवर्ती ने बुधवार को अपनी ही टीम के स्वप्निल धोपाड़े को अंतिम राउंड में मात देकर 55वीं राष्ट्रीय शतर Rating:
scroll to top