Saturday , 5 October 2024

Home » मनोरंजन » ‘वेलकम 2 कराची’ हास्य शैली तक सीमित नहीं : निर्देशक

‘वेलकम 2 कराची’ हास्य शैली तक सीमित नहीं : निर्देशक

मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। हास्य फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ से निर्देशन की शुरुआत कर चुके निर्देशक आशीष आर. मोहन की अगली फिल्म ‘वेलकम 2 कराची’ है। यह हास्य फिल्म है। लेकिन उनका कहना है कि यह केवल हास्य शैली तक सीमित नहीं हैं।

मोहन ने एक बातचीत में आईएएनएस को बताया, “मेरा मानना है कि जब आपको कुछ अच्छा लगता है, तो आपको उसे बनाकर अच्छा लगता है। मैं रोमांटिक या रोमांचपूर्ण फिल्मों में भी हाथ आजमाऊंगा। मैं एक तय शैली तक सीमित नहीं हूं।”

कुछ सप्ताह पहले पाकिस्तान गए मोहन कहते हैं कि पड़ोसी मुल्क में ‘वेलकम 2 कराची’ के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म वहां भी रिलीज होगी।

मोहन ने कहा, “फिलहाल पाकिस्तान में फिल्म रिलीज होने की कोई आधिकारिक तारीख तय नहीं है। इसका फैसला फिल्म के निर्माता व वितरक करेंगे। मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान में फिल्म रिलीज हो।”

अरशद वारसी, जैकी भगनानी व लोरेन गोटलिब की मुख्य भूमिका वाली ‘वेलकम 2 कराची’ भारत में 29 मई को रिलीज होगी।

‘वेलकम 2 कराची’ हास्य शैली तक सीमित नहीं : निर्देशक Reviewed by on . मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। हास्य फिल्म 'खिलाड़ी 786' से निर्देशन की शुरुआत कर चुके निर्देशक आशीष आर. मोहन की अगली फिल्म 'वेलकम 2 कराची' है। यह हास्य फिल्म है। लेकि मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। हास्य फिल्म 'खिलाड़ी 786' से निर्देशन की शुरुआत कर चुके निर्देशक आशीष आर. मोहन की अगली फिल्म 'वेलकम 2 कराची' है। यह हास्य फिल्म है। लेकि Rating:
scroll to top