Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » वीआइपी लाउंज में बैठने को लेकर सैफ ने दिखाई नवाबगिरी

वीआइपी लाउंज में बैठने को लेकर सैफ ने दिखाई नवाबगिरी

saifalikhanलखनऊ। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान गुरुवार दोपहर चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विवाद का कारण बन गए। बिना एयरपोर्ट प्रशासन की अनुमति के वह अपने साथियों के साथ वीआइपी लाउंज में बैठ गए। एयरपोर्ट प्रबंधन ने वीआइपी सूची में न होने के कारण जब उनसे लाउंज से बाहर जाने को कहा तो विवाद पैदा हो गया।

सैफ अली यहां पर फिल्म ‘बुलेट राजा’ की शूटिंग केसिलसिले में आए हुए थे। गुरुवार दोपहर एकबजे उन्हें जेट एयर के विमान से दिल्ली जाना था। एयरपोर्ट पर कुछ पहले आ गए सैफ अपने साथियों के साथ वीआइपी लाउंज में बैठ गए। ड्यूटी टर्मिनल मैनेजर ने उनको बताया कि वह यहां नहीं बैठ सकते। इस पर सैफ की मैनेजर से कहासुनी हो गई।

इसके बाद मौकेपर पहुंचे सीआइएसएफ जवानों ने उनको लाउंज से बाहर निकलने केलिए कहा। इस बात पर सैफ नाराज हो गए और दोनो पक्षों केबीच तड़का-भड़की होने लगी। सूचना मिलने पर मौकेपर सरोजनी नगर थाने की पुलिस भी पहुंच गई। सभी के समझाने पर सैफ और उनके साथी शांत हुए। इसके बाद सैफ अपराह्न 2.50 बजे के विमान से दिल्ली रवाना हो गए। सीआइएसएफ कमांडेंट ज्ञानेंद्र कुमार ने इस वाकये की पुष्टि की है।

वीआइपी लाउंज में बैठने को लेकर सैफ ने दिखाई नवाबगिरी Reviewed by on . लखनऊ। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान गुरुवार दोपहर चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विवाद का कारण बन गए। बिना एयरपोर्ट प्रशासन की अनुमति के वह अपने साथियों लखनऊ। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान गुरुवार दोपहर चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विवाद का कारण बन गए। बिना एयरपोर्ट प्रशासन की अनुमति के वह अपने साथियों Rating:
scroll to top