Tuesday , 1 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » विंस्टिन ने चुप रहने के लिए पूर्व सहायक को पैसे दिए थे

विंस्टिन ने चुप रहने के लिए पूर्व सहायक को पैसे दिए थे

लंदन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड निर्माता व यौन शोषण के कई आरोपों से घिरे हार्वे विंस्टिन की पूर्व ब्रिटिश सहायक ने कहा कि मूवी मुगल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें चुप रहने के लिए 165,200 डॉलर का भुगतान किया गया था।

बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जेल्दा पेर्किं स ने फाइनेंशियल टाइम्स को बताया कि उन्होंने आरोपों के बाद 1998 में एक गैर-प्रकटीकरण समझौते पर हस्ताक्षर किया था।

उन्होंने कहा कि विंस्टिन ने उन्हें मालिश करने के लिए कहा और बिस्तर पर खींचने की कोशिश की, लेकिन उन्हें ‘निर्माता के इस बर्ताव का खुलासा करने में शर्मिंदगी महसूस करवाई गई थी’।

विंस्टिन ने बिना सहमति के यौन संबंधों के किसी भी आरोप से स्पष्ट रूप से इनकार किया है।

पूर्व सहायक ने कहा कि उनकी एक महिला सहयोगी ने कहा कि फिल्म निर्माता ने उसका भी यौन उत्पीड़न किया जिसके बाद उन्होंने अपनी आवाज उठाई।

दोनों महिलाओं ने बाद में नुकसान की मांग की और इस आरोप से बचने के लिए दोनों को 330,500 डॉलर की राशि दी गई, लेकिन उनसे गैर-प्रकटीकरण समझौते पर हस्ताक्षर भी कराया गया।

पेर्किं स को इस अनुबंध को तोड़ने के एवज में भरपाई करनी पड़ सकती है और संभावित रूप से क्षतिपूर्ति और अनुबंध में निर्धारित अन्य कानूनी शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है।

उन्होंने कहा, “मैं अपने गैर-प्रकटीकरण समझौते को सार्वजनिक तौर पर तोड़ना चाहती हूं। जब तक कोई ऐसा नहीं करेगा तब तक इन समझौतों के बारे में कोई बहस नहीं होगी कि ऐसे समझौते कितने गंभीर हैं।”

विंस्टिन ने चुप रहने के लिए पूर्व सहायक को पैसे दिए थे Reviewed by on . लंदन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड निर्माता व यौन शोषण के कई आरोपों से घिरे हार्वे विंस्टिन की पूर्व ब्रिटिश सहायक ने कहा कि मूवी मुगल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लंदन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड निर्माता व यौन शोषण के कई आरोपों से घिरे हार्वे विंस्टिन की पूर्व ब्रिटिश सहायक ने कहा कि मूवी मुगल पर यौन उत्पीड़न का आरोप Rating:
scroll to top