Saturday , 5 October 2024

Home » फीचर » वसुंधरा ने ठुकराया सरकारी बंगला

वसुंधरा ने ठुकराया सरकारी बंगला

1479407_339617072846892_2137775504_nजयपुर। आम आदमी पार्टी की पॉलिटिक्स और दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नक्शे कदम पर चलते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना सरकारी बंगला छोड़ने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सुरक्षा में भी कटौती कर दी है। यूं तो वसुंधरा राजे की पहचान शाही लाइफ स्टाइल वाली शख्सियत के तौर पर रही है, लेकिन अब उन्होंने अपनी सुरक्षा में भी कटौती करने का फैसला लिया है। उन्होंने राज्य के पुलिस प्रमुख से कहा है कि उनकी सुरक्षा में तैनात किए गए पुलिसकर्मियों की संख्या आधी कर दी जाए। उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है। राजे की सुरक्षा से हटाए गए पुलिसकर्मियों को लोगों की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न जगहों पर तैनात कर दिया गया है। 
माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के तौर-तरीकों से प्रभावित होने के बाद ही राजस्थान की मुख्यमंत्री ने सरकारी बंगला छोड़ने और सुरक्षा में कटौती करने का फैसला लिया है। मगर मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि सरकारी बंगला न लेने का फैसला वसुंधरा राजे ने केजरीवाल से पहले ही कर लिया था। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी बंगला लेने के बजाय ड्यूप्लेक्स फ्लैट में शिफ्ट होने का फैसला किया था, लेकिन बाद में विरोध को देखते हुए उन्होंने इस फ्लैट को लेने से भी इनकार कर दिया।

वसुंधरा ने ठुकराया सरकारी बंगला Reviewed by on . जयपुर। आम आदमी पार्टी की पॉलिटिक्स और दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नक्शे कदम पर चलते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना सरकारी बंगला छोड़ने का फैसला जयपुर। आम आदमी पार्टी की पॉलिटिक्स और दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नक्शे कदम पर चलते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना सरकारी बंगला छोड़ने का फैसला Rating:
scroll to top