Friday , 4 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » रेलमंत्री के इस्तीफे की पेशकश पर जेटली बोले, सरकार में जवाबदेही अच्छी

रेलमंत्री के इस्तीफे की पेशकश पर जेटली बोले, सरकार में जवाबदेही अच्छी

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को कहा कि सरकार में जवाबदेही एक अच्छी व्यवस्था है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल मंत्री सुरेश प्रभु की इस्तीफे की पेशकश पर फैसला करेंगे।

सप्ताह भर के अंदर दूसरी ट्रेन दुर्घटना के बाद बुधवार को रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ए. के. मित्तल और रेलमंत्री द्वारा इस्तीफे की पेशकश के संबंध में पूछे गए सवाल पर जेटली ने कहा, “सरकार में जवाबदेही एक अच्छी व्यवस्था है।”

जेटली ने कहा, “रेलमंत्री के इस्तीफे की पेशकश पर प्रधानमंत्री फैसला करेंगे।”

बुधवार को तड़के उत्तर प्रदेश में कानपुर और इटावा के बीच औरैया जिले में अछल्दा स्टेशन के पास आजमगढ़ से दिल्ली जा रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस डंपर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में 78 लोग घायल हो गए हैं।

सप्ताह भर पहले ही मुजफ्फरनगर के पास खतौली में पुरी-हरिद्वार कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए थे, जिसमें 20 से अधिक यात्रियों की मौत हो गई थी।

रेलमंत्री के इस्तीफे की पेशकश पर जेटली बोले, सरकार में जवाबदेही अच्छी Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को कहा कि सरकार में जवाबदेही एक अच्छी व्यवस्था है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल मं नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को कहा कि सरकार में जवाबदेही एक अच्छी व्यवस्था है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल मं Rating:
scroll to top