Friday , 4 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियो ओलम्पिक (ऊंची कूद) : कनाडा के ड्रोइन ने जीता स्वर्ण

रियो ओलम्पिक (ऊंची कूद) : कनाडा के ड्रोइन ने जीता स्वर्ण

रियो डी जनेरियो, 17 अगस्त (आईएएनएस)। कनाडा के डेरेक ड्रोइन ने मंगलवार को 31वें ओलम्पिक खेलों की पुरुषों की ऊंची कूद स्पर्धा का स्वर्ण जीत लिया है।

ओलम्पिक स्टेडियम में ड्रोइन ने 2.38 मीटर की छलांग के साथ पहला स्थान हासिल किया जबकि मुताज एसा बारसीम ने 2.36 मीटर के साथ दूसरा और यूक्रेन के बोहदान बोंडारेकों ने 2.33 मीटर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

फाइनल में 2.20 मीटर से शुरुआत करने वाले ड्रोइन ने सातवें प्रयास में 2.38 मीटर की ऊंचाई नापी। वह अपने सातवें प्रयास में 2.40 मीटर की ऊंचाई नहीं नाप सके।

दूसरी ओर, पांचवें प्रयास में 2.36 मीटर की ऊंचाई नापने वाले बारसीम ने छठे प्रयास में 2.38 मीटर की ऊंचाई पार करने की कोशिश की लेकिन वह तीन प्रयासों के बाद भी नाकाम रहे।

बोंडारेंको ने अपने दूसरे सफल प्रयास में 2.33 मीटर की ऊंचाई नापी। उन्होंने 2.38 और 2.40 के लिए भी प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

रियो ओलम्पिक (ऊंची कूद) : कनाडा के ड्रोइन ने जीता स्वर्ण Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 17 अगस्त (आईएएनएस)। कनाडा के डेरेक ड्रोइन ने मंगलवार को 31वें ओलम्पिक खेलों की पुरुषों की ऊंची कूद स्पर्धा का स्वर्ण जीत लिया है।ओलम्पिक स्टेडि रियो डी जनेरियो, 17 अगस्त (आईएएनएस)। कनाडा के डेरेक ड्रोइन ने मंगलवार को 31वें ओलम्पिक खेलों की पुरुषों की ऊंची कूद स्पर्धा का स्वर्ण जीत लिया है।ओलम्पिक स्टेडि Rating:
scroll to top