Saturday , 28 September 2024

Home » भारत » राहुल की ‘फेयर एंड लवली’ टिप्पणी पर जेटली ने व्यंग्य कसा

राहुल की ‘फेयर एंड लवली’ टिप्पणी पर जेटली ने व्यंग्य कसा

नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की हाल की ‘फेयर एंड लवली’ योजना टिप्पणी का उपहास उड़ाते हुए कहा कि यह टिप्पणी राजनीतिक रूप से गलत (पोलिटकली इनकरेक्ट) है।

जेटली ने बजट पर बहस के जवाब के दौरान कहा कहा, “मैंने वह मुहावरा सुना है। यह राजनैतिक रूप से गलत है। यह नस्ली मानसिकता दिखाता है। यह ऐसा मुहावरा है जिससे पूरी दुनिया के लोग क्रोध करते हैं लेकिन मैं इसे नजरंदाज करूंगा क्योंकि यह अज्ञानता है।”

इसी माह राहुल गांधी ने कहा था कि वर्तमान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने काला धन को सफेद बनाने के लिए एक ‘फेयर एंड लवली’ योजना शुरू की है।

जेटली ने अपनी नीति का बचाव करते हुए कहा कि लोगों को लंबित कर पर कोई दंड या ब्याज नहीं देना न तो नीति है, न माफी है और न ही स्वेच्छा से आय घोषित करने की योजना है।

राहुल की ‘फेयर एंड लवली’ टिप्पणी पर जेटली ने व्यंग्य कसा Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की हाल की 'फेयर एंड लवली' योजना टिप्पणी का उपहास उड़ नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की हाल की 'फेयर एंड लवली' योजना टिप्पणी का उपहास उड़ Rating:
scroll to top