Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मैगी पर प्रतिबंध से गोवा में नेस्ले के 500 श्रमिक प्रभावित

मैगी पर प्रतिबंध से गोवा में नेस्ले के 500 श्रमिक प्रभावित

पणजी, 11 जून (आईएएनएस)। देशभर में मैगी के खिलाफ कार्रवाई से नेस्ले कंपनी की गोवा स्थित उत्पादन इकाई में कार्यरत 500 से अधिक कर्मचारी प्रभावित होंगे।

नेस्ले इंडिया के प्रवक्ता हिमांग्शू मांगलिक ने ईमेल के जरिए आईएएनएस को बताया, “मैगी नूडल्स पर प्रतिबंध लगने की वजह से ठेके पर काम कर रहे श्रमिकों पर प्रभाव पड़ा है। सेवा प्रदाता ठेके पर काम कर रहे अपने लगभग 500 श्रमिकों को दूसरे काम पर लगाने की कोशिश कर रहे हैं।”

गोवा के बिचोलिम उपजिले के मॉलिंगम स्थित नेस्ले उत्पादन इकाई में मैगी नूडल्स, सॉस, चटनी और सूप का उत्पादन होता है। मांगलिक का कहना है कि फिलहाल मैगी सूप का उत्पादन पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

मांगलिक का कहना है कि कंपनी के स्थाई कर्मचारियों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

गोवा ने सोमवार से मैगी की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया था। अब तक कंपनी ने लगभग नौ टन मैगी बाजार से वापस लिए हैं।

खाद्य सुरक्षा नियामक ने भी बाजार से मैगी को वापस लेने के निर्देश दिए हैं। मैगी में अत्यधिक मात्रा में लेड (सीसा) होने के बाद कई राज्यों ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया है।

मैगी पर प्रतिबंध से गोवा में नेस्ले के 500 श्रमिक प्रभावित Reviewed by on . पणजी, 11 जून (आईएएनएस)। देशभर में मैगी के खिलाफ कार्रवाई से नेस्ले कंपनी की गोवा स्थित उत्पादन इकाई में कार्यरत 500 से अधिक कर्मचारी प्रभावित होंगे।नेस्ले इंडिय पणजी, 11 जून (आईएएनएस)। देशभर में मैगी के खिलाफ कार्रवाई से नेस्ले कंपनी की गोवा स्थित उत्पादन इकाई में कार्यरत 500 से अधिक कर्मचारी प्रभावित होंगे।नेस्ले इंडिय Rating:
scroll to top