Sunday , 6 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मुबंई : आसमान में संदिग्ध वस्तु छोड़ने के मामले में 2 गिरफ्तार (लीड-1)

मुबंई : आसमान में संदिग्ध वस्तु छोड़ने के मामले में 2 गिरफ्तार (लीड-1)

मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शनिवार की शाम संदिग्ध वस्तुएं छोड़े जाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये संदिग्ध वस्तुएं वास्तव में हीलियम गुब्बारे थे, जिन्हें विज्ञापन की दृष्टि से छोड़ा गया था। एक शीर्ष मुंबई पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त देवेन भारती ने आईएएनएस को बताया, “हमने कुणाल शाह और नीलेश श्रीमनकर नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हें आज (मंगलवार) अंधेरी अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। इन्हें जमानत पर छोड़ दिया जाएगा, क्योंकि ये मामूली अपराध है।”

आयोजन प्रबंधन (इवेंट मैनेजमेंट) कंपनी में कार्यरत इन लोगों ने शनिवार शाम को मुंबई हवाईअड्डे पर कम से कम चार से पांच गुब्बारे छोड़े थे, इन वस्तुओं के देखे जाने के बाद संशय का माहौल बन गया था। जेट एयरवेज के पायलट ने उड़ान भरने से पूर्व सबसे पहले इन्हें देखा और प्रशासन को इसकी सूचना दी।

पुलिस अधिकारी ने इससे पहले कहा था, “हमने इन लोगों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं कि क्या अति सुरक्षा वाले क्षेत्र में इन गुब्बारों को छोड़ने के लिए उचित अनुमति मिली थी।”

गौरतलब है कि इन गुब्बारों को अज्ञात उड़न तश्तरियां (यूएफओ) समझ लिया गया था, जिसके बाद कई सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच शुरू कर दी थी। इन गुब्बारों को विज्ञापन रणनीति के तहत सूरत की हीरा निर्यात कंपनी धर्मानंदन डायमंड्स प्रा. लि की ओर से छोड़ा गया था।

मुबंई : आसमान में संदिग्ध वस्तु छोड़ने के मामले में 2 गिरफ्तार (लीड-1) Reviewed by on . मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शनिवार की शाम संदिग्ध वस्तुएं छोड़े जाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शनिवार की शाम संदिग्ध वस्तुएं छोड़े जाने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया Rating:
scroll to top