Saturday , 5 October 2024

Home » फीचर » मामला छात्रा कि प्रताड़ना और पत्रकारों से बदसलूकी का:भाभा तकनीकी संस्थान के मुखिया कपूर ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

मामला छात्रा कि प्रताड़ना और पत्रकारों से बदसलूकी का:भाभा तकनीकी संस्थान के मुखिया कपूर ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

headerअनिल सिंह-(भोपाल)– भाभा कॉलेज मे छात्रा उसके पिता एवं पत्रकार के साथ बदतमीजी एवं जान से मारने की धमकी देने वाले MBA विभाग की विभागाध्यक्ष अलका तिवारी एवं फेकल्टी आशीष पाण्डेय को कॉलेज से निकालने की बात भाभा के मालिक कपूर जी ने कही है.

जब इस घटना के संबंध मे कपूर जी से बात की गयी तब उन्होने कहा कि वे दिल्ली मे हैं और ऐसी घटना कि निंदा करते हैं,उन्होने कहा कि विद्यार्थी और साथ ही पत्रकार उनके लिये सम्माननीय हैं,ऐसी किसी भी घटना की वे निंदा करते हैं,वे इन दोनों के उपर सख्त कार्यवाही करेंगे एवं उन्हे पदमुक्त किया जायेगा.
अलका तिवारी ने छात्रा के पिता के विरुद्ध छेड़-छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई
अपनी हरकतों से भयभीत अलका तिवारी ने अपने बचाव के लिये झूठी छेड़-छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है,जबकि जिस समय की घटना है उसके कक्ष मे छात्रा,अभिभावक,आशीष पाण्डेय उपस्थित थे,अपने पिता के उम्र के व्यक्ति पर उसकी पुत्री की उपस्थिति मे इस मास्टरनी ने यह घटना होने का इल्जाम लगाया है.हास्यास्पद यह है कि क्या अपनी बच्ची के लिये न्याय करने वाला पिता अपनी बच्ची के सामने ऐसा करेगा जबकि मास्टरनी और पिता के बीच लगभग पांच फीट कि टेबल थी तथा छात्रा एवं आशीष पाण्डेय वहां उपस्थित थे.
पुलिस कि भूमिका संदिग्ध रही 

जब आशीष पाण्डेय ने पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की कि और जान से मारने कि धमकी दी तब पुलिस को फोन किया गया लेकिन 45 मिनट के बाद भी पुलिस नहीं आई,जब DIG श्रीनिवास वर्मा को फोन किया गया तब जा कर वे आये,उनकी उपस्थिति में बात कि गयी.जब फरियादी थाने गये तब वहां भी मामला दर्ज करने वाले अधिकारी का व्यवहार फरियादी के विरोध मे था वह अपने व्यंग-बाणों से फरियादी का मजाक बनाता रहा.
मामला छात्रा कि प्रताड़ना और पत्रकारों से बदसलूकी का:भाभा तकनीकी संस्थान के मुखिया कपूर ने दिया कार्यवाही का आश्वासन Reviewed by on . अनिल सिंह-(भोपाल)-- भाभा कॉलेज मे छात्रा उसके पिता एवं पत्रकार के साथ बदतमीजी एवं जान से मारने की धमकी देने वाले MBA विभाग की विभागाध्यक्ष अलका तिवारी एवं फेकल् अनिल सिंह-(भोपाल)-- भाभा कॉलेज मे छात्रा उसके पिता एवं पत्रकार के साथ बदतमीजी एवं जान से मारने की धमकी देने वाले MBA विभाग की विभागाध्यक्ष अलका तिवारी एवं फेकल् Rating:
scroll to top