Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या

September 11, 2024 6:48 pm by: Category: मनोरंजन Leave a comment A+ / A-

मुंबई-बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का बुधवार को निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग आसान मैनार की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

 

 

अनिल अरोड़ा के आत्महत्या की खबर ने अचानक पूरे परिवार को गहरा झटका दिया है। बताया जा रहा है कि मलाइका इस वक्त पुणे में थीं। वह मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। वहीं उनके पूर्व पति अरबाज खान उनके घर पहुंच चुके हैं। उनके घर के बाहर से आ रही तस्वीरों में मलाइका के एक्स पति, एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान और कुछ पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं।

खबर लिखे जाने तक अनिल अरोड़ा के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल पाया है। परिवार की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है।

मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या Reviewed by on . मुंबई-बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का बुधवार को निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्मह मुंबई-बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का बुधवार को निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्मह Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top