Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » भ्रष्टाचार मामले में खालिदा अदालत में पेश

भ्रष्टाचार मामले में खालिदा अदालत में पेश

ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की प्रमुख खालिदा जिया रविवार को अपने खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के मामलों की सुनवाई के लिए ढाका की एक अदालत के समक्ष हाजिर हुईं।

भ्रष्टाचार रोधी आयोग (एसीसी) के अधिवक्ता मुशर्रफ हुसैन कजल ने ‘बीडीन्यूज24’ को बताया कि ढाका में विशेष न्यायाधीश की तीसरी अदालत ‘जिया चैरीटेबल ट्रस्ट’ मामले में सरकारी गवाहों के बयानों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री का बयान दर्ज करेगी।

खालिदा ने अदालत से ज्यादा समय देने की गुजारिश की थी। अदालत द्वारा उनकी यह गुजारिश स्वीकार किए जाने के बाद खालिदा सात अप्रैल की पिछली सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं।

वर्ष 2010 में खालिदा और तीन अन्य लोगों पर जिया चैरीटेबल ट्रस्ट से 3.15 करोड़ बांग्लादेशी टका गबन करने का आरोप लगाया गया था।

खालिदा ‘अनाथालय ट्रस्ट’ मामले की भी सुनवाई के लिए भी अदालत में पेश होंगी। इस मामले में उन पर ट्रस्ट के 2.1 करोड़ बांग्लादेशी टका के गबन का आरोप लगाया गया है।

भ्रष्टाचार मामले में खालिदा अदालत में पेश Reviewed by on . ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की प्रमुख खालिदा जिया रविवार को अपने खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के मामलों की सुनवाई के लिए ढाका की ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) की प्रमुख खालिदा जिया रविवार को अपने खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के मामलों की सुनवाई के लिए ढाका की Rating:
scroll to top