Saturday , 5 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » भोपाल में युवक का अपहरण और पिटाई

भोपाल में युवक का अपहरण और पिटाई

October 4, 2024 11:26 pm by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल -एक युवक को अगवा कर उसे बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। अशोका गार्डन थाने के गुंडा सूची में शामिल दीपक ठाकुर और रोहित कबाड़ी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 13 अगस्त को गौतम नगर थाने के सामने से गौरव मिश्रा को अगवा किया। उसे एक बंद फैक्ट्री में ले जाकर निर्वस्त्र किया, ठंडी बियर डाली गई और फायरिंग कर पैरों में झुकने पर मजबूर किया।

गौरव ने बताया कि वो लेबर सप्लाई का ठेका लेता है। 1 अक्टूबर को उसकी मां ने इस घटना की शिकायत पुलिस कमिश्नर कार्यालय में दर्ज कराई, इससे पहले भी डीसीपी ऑफिस, एडिशनल डीसीपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि, 12 अगस्त को बिलखिरिया इलाके के एक रेस्टोरेंट में हुए विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। जहां गौरव अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में शामिल था। उसी रेस्टोरेंट में मौजूद दीपक ठाकुर ने शोर को लेकर गालियां देना शुरू कर दी, जिसके बाद गौरव और दीपक में झगड़ा हो गया।

अगले दिन 13 अगस्त को गौरव गौतम नगर थाने के सामने दोस्तों के साथ बैठा था, तभी रोहित कबाड़ी और चार अन्य लोग आए। गौरव ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे जबरन घसीटकर कार में बैठाकर इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री में ले गए, जहां उसे पाइप, डंडे और बेल्ट से पीटा इसके बाद निर्वस्त्र किया और ठंडी बियर डाली। तीन राउंड फायरिंग के बाद उसे दीपक के पैरों में झुककर माफी मांगने पर मजबूर किया गया।

गौरव के दोस्त ने इस बात की जानकारी उसकी मां को दी जिसके बाद गौरव की मां वारदात की शिकायत करने पिपलानी थाने पहुंचीं, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि पुलिस ने उसे गौतम नगर थाने का मामला बता कर वहा शिकायत करने को कहा। इस बीच आरोपी दीपक और उसके साथी गौरव को कार में बैठाकर कटरा हिल्स, एम्स के इलाके में घुमाकर पीटते रहे और 14 अगस्त की सुबह कटारा हिल्स में छोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि गौरव पर पहले से मारपीट के पांच केस दर्ज हैं, वहीं दीपक ठाकुर और रोहित कबाड़ी पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

भोपाल में युवक का अपहरण और पिटाई Reviewed by on . भोपाल -एक युवक को अगवा कर उसे बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। अशोका गार्डन थाने के गुंडा सूची में शामिल दीपक ठाकुर और रोहित कबाड़ी ने अपने साथियों के सा भोपाल -एक युवक को अगवा कर उसे बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। अशोका गार्डन थाने के गुंडा सूची में शामिल दीपक ठाकुर और रोहित कबाड़ी ने अपने साथियों के सा Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top