Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » भोपाल:ससुराल में महिला को 16 साल कमरे में रखा कैद, हड्डियों से चिपक गई खाल

भोपाल:ससुराल में महिला को 16 साल कमरे में रखा कैद, हड्डियों से चिपक गई खाल

October 7, 2024 7:40 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल-मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने ही बंधक बना लिया था। 16 साल तक ससुराल में एक कमरे में कैद रहने के चलते महिला बीमार हो गई है और बोल भी नहीं पा रही है। महिला का शरीर सुख चुका है और खाल हड्डियों से चिपक गई है।

शनिवार को मामले की शिकायत होने के बाद महिला को वहां से रेस्क्यू किया गया। महिला की हालत बेहद खराब होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोपाल के जहांगीराबाद महिला थाने की प्रभारी शिल्पा कौरव ने मीडिया को बताया कि मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर से रानू साहू के पिता किशन लाल साहू की शिकायत मिली थी। इसके बाद कोली मोहल्ले के एक घर से बेहद गंभीर हालत में रानू को रेस्क्यू किया।

रानू के पिता ने शिकायत में बताया था कि उसकी शादी 2006 में हुई थी। उसके ससुराल वालों ने उसे 2008 से उसके परिवार से मिलने नहीं दिया। बाद में महिला को उसके बेटे और बेटी से भी अलग-थलग कर दिया गया था।

फिलहाल महिला कुछ भी बोलने या बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस का कहना है कि हालत ठीक होने के बाद बयान लिए जाएंगे। एडिशनल डीसीपी, जोन-1 रश्मि दुबे के मुताबिक अगर कुछ दिन और देर होती तो महिला की मौत हो जाती। उसका वजन भी महज 35 किलो रह गया है।

हालांकि, पीड़ित महिला के ससुराल वालों ने इन दावों को खारिज कर दिया है। उसके पति और ससुर ने पीड़िता को मानसिक रोगी बताते हुए उसका इलाज चलने की बात कही है। पीड़िता के पति ने कहा की चार दिन पहले ही साले और रिश्ते की एक साली ने पत्नी से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि अगर बंधक बनाकर रखते तो उनसे मुलाकात क्यों करने देते। बहरहाल, अब महिला के बयान से ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भोपाल:ससुराल में महिला को 16 साल कमरे में रखा कैद, हड्डियों से चिपक गई खाल Reviewed by on . भोपाल-मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने ही बंधक बना लिया था। 16 साल तक ससुराल में एक भोपाल-मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने ही बंधक बना लिया था। 16 साल तक ससुराल में एक Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top