Thursday , 3 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बीसीसीआई ने एमसीए निरीक्षक पांडुरंग को निलंबित किया

बीसीसीआई ने एमसीए निरीक्षक पांडुरंग को निलंबित किया

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुणे वनडे मैच को लेकर भ्रष्टाचार मामले में फंसे महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के निरीक्षक पांडुरंग सालगांवकर को निलंबित कर दिया है।

एमसीए के अध्यक्ष अभय आप्टे ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पिच का निरीक्षण किया और इस पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के आयोजन को अनुमति दे दी है। इसके तहत मैच तय समय पर शुरू किया जा रहा है।

बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सी.के.खन्ना ने ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ को दिए बयान में कहा, “सालगांवकर को निलंबित कर दिया गया है और इस पूरे मामले की रिपोर्ट आने तक उन्हें स्टेडियम में प्रवेश से सख्त मना किया गया है। मैंने एमसीए के अध्यक्ष आप्टे से बात की है और उन्होंने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।”

खन्ना ने कहा कि मुंबई से बीसीसीआई के तटस्थ निरीक्षक ने एमसीए के निरीक्षक पद की जिम्मेदारी ले ली है। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ को भी अपनी रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।

पुणे के मैदान के निरीक्षक सालगांवकर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। एक टेलीविजन चैनल का दावा है कि उन्होंने सट्टेबाज के रूप में एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें उन्होंने सालगांवकर से पिच की स्थिति जानने की कोशिश की।

बीसीसीआई ने एमसीए निरीक्षक पांडुरंग को निलंबित किया Reviewed by on . मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुणे वनडे मैच को लेकर भ्रष्टाचार मामले में फंसे महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के निरीक् मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पुणे वनडे मैच को लेकर भ्रष्टाचार मामले में फंसे महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के निरीक् Rating:
scroll to top