Thursday , 3 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत

पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली और शेखपुरा जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसो में मां और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार, वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के सुभई चौक के पास एक अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक पर सवार मां और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये दोनों पटना में किसी डॉक्टर से इलाज कराने के बाद अपने घर महुआ थाना के छतवारा गांव जा रहे थे। मृतकों की पहचान कौशल्या देवी (55 वर्ष) और उनके बेटे सुनील सिंह (29 वर्ष) के रूप में की गई है।

इधर, शेखपुरा जिले के शेखपुर सराय में एक बाइक और ट्रक की टक्कर में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

शेखपुर सराय के थाना प्रभारी पवन झा ने बताया कि मृतकों की पहचान मुनचुन कुमार (22) और रौशन कुमार (18) के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत Reviewed by on . पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली और शेखपुरा जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसो में मां और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ग पटना, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली और शेखपुरा जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसो में मां और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ग Rating:
scroll to top