Wednesday , 16 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बहराइच में इंटरनेट बैन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती

बहराइच में इंटरनेट बैन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती

October 14, 2024 6:39 pm by: Category: भारत Leave a comment A+ / A-

बहराइच-उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा और आगजनी के बाद भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. हिंसा वाले इलाके में इंटरनेट बैन कर दिया गया है. साथ ही SSP और SP रैंक के अधिकारी फील्ड में उतारे गए हैं. भीड़ और हिंसा को देखते हुए ADG (लॉ एंड ऑर्डर) अमिताभ यश भी घटनास्थल पर मोर्चा संभालते नजर आए. पिस्टल लेकर अमिताभ यश खुद भीड़ को खदेड़ते दिखे. सोमवार को प्रदर्शनकारियों ने दोपहिया वाहनों के शोरूम समेत कई संपत्तियों को आग के हवाले कर दिया. प्रदर्शनकारियों के हिंसा पर उतारू होने पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे. दरअसल, हिंसा तब शुरू हुई जब बहराइच के हरदी थाना के महसी इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुई झड़प में एक शख्स की हत्या कर दी गई.

रविवार शाम झड़प तब शुरू हुईं जब कुछ स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर मुस्लिम इलाके से दुर्गा प्रतिमा जुलूस के गुजरने के दौरान संगीत बंद करने के लिए कहा. पुलिस ने बताया कि तीखी बहस के बाद दो समूहों के बीच झड़प और पथराव हुआ. पुलिस ने बताया कि स्थिति तब और बिगड़ गई जब कथित तौर पर गोलियां चलाई गईं और स्थानीय युवकर राम गोपाल मिश्रा को गोली लग गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. हिंसा में कुछ लोग घायल भी हुए हैं.

पुलिस ने करीब 30 लोगों को हिरासत में लिया है. उन्होंने कहा कि इलाके में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है और हिंसा प्रभावित इलाके के CCTV फुटेज देख कर अराजक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बहराइच में इंटरनेट बैन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती Reviewed by on . बहराइच-उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा और आगजनी के बाद भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. हिंसा वाले इलाके में इंटरनेट बैन कर दिया गया है. साथ ही SS बहराइच-उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा और आगजनी के बाद भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. हिंसा वाले इलाके में इंटरनेट बैन कर दिया गया है. साथ ही SS Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top