Tuesday , 8 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फीफा का 2018 विश्व कप क्वालीफायर के लिए युगांडा पर जुर्माना

फीफा का 2018 विश्व कप क्वालीफायर के लिए युगांडा पर जुर्माना

कम्पाला, 9 नवंबर (आईएएनएस)। फुटबाल की विश्व नियामक संस्था-फीफा ने युगांडा सहित कई अन्य देशों पर 2018 के विश्व कप क्वालीफायर टूर्नामेंट के दौरान अनुशासनात्मक उल्लंघन के तहत जुर्माना लगाया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, युगांडा फुटबाल संघ के मुख्य कार्यकारी एडगर ने कहा कि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) से इस संबंध में चर्चा की।

एडगर ने कहा कि संघ इस संदर्भ में फीफा को प्रतिक्रिया देगा।

युगांडा पर इससे पहले भी फीफा द्वारा 5,000 स्विस फ्रेंक्स (5016 डॉलर) का जुर्माना लगाया जा चुका है। साल 2015 में एक क्वालीफायर मैच के दौरान युगांडा के कुछ समर्थक स्टेडिय में लगी सीटों के अलावा अनुचित जगहों (आपातकालीन निकास द्वार और सीढ़ियों के पास) बैठ गए थे।

फीफा ने इसके साथ ही युगांडा को नियमों का पालन करने की चेतावनी भी दी है।

युगांडा के अलावा, मोरक्को, जाम्बिया और मोजामबीक पर भी फीफा द्वारा जुर्माना लगाया गया है।

फीफा का 2018 विश्व कप क्वालीफायर के लिए युगांडा पर जुर्माना Reviewed by on . कम्पाला, 9 नवंबर (आईएएनएस)। फुटबाल की विश्व नियामक संस्था-फीफा ने युगांडा सहित कई अन्य देशों पर 2018 के विश्व कप क्वालीफायर टूर्नामेंट के दौरान अनुशासनात्मक उल् कम्पाला, 9 नवंबर (आईएएनएस)। फुटबाल की विश्व नियामक संस्था-फीफा ने युगांडा सहित कई अन्य देशों पर 2018 के विश्व कप क्वालीफायर टूर्नामेंट के दौरान अनुशासनात्मक उल् Rating:
scroll to top