Thursday , 24 October 2024

Home » राजनीति » प्रियंका गांधी ने वायनाड में भरा नामांकन

प्रियंका गांधी ने वायनाड में भरा नामांकन

October 24, 2024 9:31 am by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

वायनाड– केरल के वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के दौरान सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे समेत कई नेता मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि लोग मुझे पहले से ही बहुत प्यार दे रहे हैं और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।

प्रियंका गांधी ने नामांकन से पहले एक रोड शो किया और एक विशाल रैली को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैं 17 साल की थी, तब मैंने पहली बार पिता के लिए 1989 में कैंपेन किया था। तब से इन 35 साल के दौरान मां, भाई के लिए वोट मांगें। अब पहली बार खुद के लिए समर्थन मांग रही हूं।

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि ईसा मसीह हमें विनम्रता के बारे में सिखाते हैं। बुद्ध की शिक्षाएं हमें अहिंसा का मार्ग दिखाती हैं। राष्ट्रवाद की इन्हीं वैल्यूज के लिए आज हम लड़ रहे हैं। हम सत्य, न्याय और समानता के लिए लड़ रहे हैं। इन्हीं मूल्यों ने मेरे भाई को प्रेम और एकता के लिए पूरे भारत में चलने के लिए प्रेरित किया।

प्रियंका गांधी ने वायनाड में भरा नामांकन Reviewed by on . वायनाड- केरल के वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के दौरान सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे समेत कई ने वायनाड- केरल के वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के दौरान सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे समेत कई ने Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top