Thursday , 24 October 2024

Home » भारत » पैंडोरा पेपर्स मामले में केंद्र सरकार करेगी जांच

पैंडोरा पेपर्स मामले में केंद्र सरकार करेगी जांच

October 5, 2021 7:07 pm by: Category: भारत Comments Off on पैंडोरा पेपर्स मामले में केंद्र सरकार करेगी जांच A+ / A-

नई दिल्ली: सीबीडीटी चेयरमैन की अध्यक्षता में एक बहु एजेंसी समूह पैंडोरा पेपर्स मामले की जांच की निगरानी करेगा. केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने अपने एक आधिकारिक बयान में बीते सोमवार को यह जानकारी दी.

दुनिया भर में प्रभावशाली व्यक्तियों की छिपाई गई संपत्ति का खुलासा करने वाले ‘पैंडोरा पेपर्स’ में कारोबारियों सहित 300 से अधिक भारतीयों के नाम शामिल हैं. हालांकि, इनमें से कई भारतीयों ने कुछ गलत करने के आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

इस सूची में भारत से जुड़े कई लोगों जैसे कि उद्योगपति अनिल अंबानी, हीरा व्यापारी नीरव मोदी, क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, अभिनेता जैकी श्रॉफ, बायोकॉन की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ के पति, दिवंगत कांग्रेस नेता सतीश शर्मा जैसे लोगों के नाम सामने आए हैं.

पैंडोरा पेपर्स मामले में केंद्र सरकार करेगी जांच Reviewed by on . नई दिल्ली: सीबीडीटी चेयरमैन की अध्यक्षता में एक बहु एजेंसी समूह पैंडोरा पेपर्स मामले की जांच की निगरानी करेगा. केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने अपने एक आधिकारिक बयान नई दिल्ली: सीबीडीटी चेयरमैन की अध्यक्षता में एक बहु एजेंसी समूह पैंडोरा पेपर्स मामले की जांच की निगरानी करेगा. केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने अपने एक आधिकारिक बयान Rating: 0
scroll to top