Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई

August 20, 2024 3:51 pm by: Category: धर्मंपथ Comments Off on पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई A+ / A-

भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को भोपाल में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई और प्रदेश की बहनों की ख़ुशहाली की कामना की। इस दौरान मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने कहा कि बहुत सारी बहनें आईं थीं।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि इतिहास से छेड़-छाड़ करना ग़लत है। वे पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे कि भाजपा सरकार RSS के लोगों की किताबों को पाठ्यक्रम में शामिल कर रही है। उन्होंने कहा कि यह सब गलत है, यह अपना इतिहास नहीं बताना चाहते हैं। यह चाहते हैं हम अपना इतिहास बदल दें.

वहीं पश्चिम बंगाल के घटना पर ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग पर कमलनाथ ने कहा कि यह राजनीति है, बात स्पष्ट है की कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। लेकिन मामले को बीजेपी जिस तरह उठा रही है वह गलत है। वक्फ बोर्ड एक्ट में संशोधन पर कमलनाथ ने कहा कि… हां, विरोध कर रहे हैं, और अब तो ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी में भी गया है, उस पर चर्चा होगी।

पूर्व सीएम ने आवारा मवेशियों को नियंत्रण करने सरकार के आदेश पर कहा कि प्रदेश में गौ शालाओं की हालत बहुत खराब है। यह सब बहुत गलत हो रहा है। बता दें कि पिछले तीन दिन से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, विधायक और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर रहे हैं। इस दौरान कमलनाथ ने सभी पदाधिकारियों के साथ वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों और देश और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मज़बूत बनाने के सुझावों पर विचार विमर्श किया।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई Reviewed by on . भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को भोपाल में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई और प्रदेश की बहनों की भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को भोपाल में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई और प्रदेश की बहनों की Rating: 0
scroll to top