Sunday , 6 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » पी सी शर्मा के समर्थकों का आक्रोश : जन भावना देखते हुए आलाकमान बैकफुट पर

पी सी शर्मा के समर्थकों का आक्रोश : जन भावना देखते हुए आलाकमान बैकफुट पर

pcअनिल सिंह(भोपाल)– पी सी शर्मा जो भोपाल कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं,कांग्रेस को जीवित रखने का भोपाल में श्रेय इस नेता को जाता है,समर्थकों के साथ भोपाल कि जनता इस नेता का टिकट कटने का स्वप्न में भी नहीं सोच रही थी,सूत्रों ने बताया कि यदि पी सी शर्मा का टिकट कटता है तो भोपाल कि अन्य सीटों पर असर होगा।
पी सी शर्मा भोपाल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भी हैं,विगत वर्षों में जनआंदोलनों में सहभागिता,सक्रियता के रहते पी सी शर्मा जनलोकप्रिय हैं।इस कद्दावर का टिकट कटना कांग्रेस के लिए आत्मघाती सिद्ध होगा,यह नेता वह है जो भोपाल कि किसी भी सीट से चुनाव लड़े उसकी जीत तय है।
विरोध आने पर दूसरी सूची जारी होने के पहले ही इन नामों को रोक लिया गया तथा पुनर्विचार के लिए केंद्रीय कमेटी में भेजा गया।
पी सी शर्मा समर्थकों ने इनके टिकट काटने के प्रतिकूल परिणाम होने की चेतावनी दी है।

पी सी शर्मा के समर्थकों का आक्रोश : जन भावना देखते हुए आलाकमान बैकफुट पर Reviewed by on . अनिल सिंह(भोपाल)-- पी सी शर्मा जो भोपाल कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं,कांग्रेस को जीवित रखने का भोपाल में श्रेय इस नेता को जाता है,समर्थकों के साथ भोपाल कि जनता अनिल सिंह(भोपाल)-- पी सी शर्मा जो भोपाल कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं,कांग्रेस को जीवित रखने का भोपाल में श्रेय इस नेता को जाता है,समर्थकों के साथ भोपाल कि जनता Rating:
scroll to top