Saturday , 28 September 2024

Home » विश्व » पाकिस्तान में 5 आतंकवादी ढेर

पाकिस्तान में 5 आतंकवादी ढेर

इस्लामाबाद, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में एक जांच चौकी पर हमला करने वाले कम से कम पांच आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। मीडिया रपट से यह जानकारी मिली।

समाचार चैनल जियो न्यूज की की एक रपट के मुताबिक, आतंकवादियों ने उत्तरी वजीरिस्तान एजेंसी की दत्ता खेल तहसील में सुरक्षाकर्मियों की एक जांच चौकी पर हमला किया। सुरक्षाकर्मियों ने उनका मुंहतोड़ जवाब देते हुए पांच आतंकवादियों को मार गिराया।

इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में व्यापक तौर पर एक तलाशी अभियान चलाया।

इससे पहले, बलूचिस्तान प्रांत में एक श्रमिक शिविर पर शनिवार सुबह अज्ञात बंदूकधारियों के हमले में 20 लोग मारे गए, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

तुरबत के जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) इमरान कुरैशी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आतंकवादियों ने शिविर में सो रहे श्रमिकों पर अंधाधुंध गोलीबारी की।

उन्होंने यह भी कहा कि श्रमिक सिंध के निवासी थे और इलाके में एक पुल के निर्माण कार्य में हिस्सा ले रहे थे।

पाकिस्तान में 5 आतंकवादी ढेर Reviewed by on . इस्लामाबाद, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में एक जांच चौकी पर हमला करने वाले कम से कम पांच आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। मीडिया रपट से यह जानकारी म इस्लामाबाद, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में एक जांच चौकी पर हमला करने वाले कम से कम पांच आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। मीडिया रपट से यह जानकारी म Rating:
scroll to top