Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यटन » पर्यटन संभावनाओं का अध्ययन कर तेजी से सुविधाएँ विकसित करें

पर्यटन संभावनाओं का अध्ययन कर तेजी से सुविधाएँ विकसित करें

images (1)भोपाल :मुख्य सचिव श्री अन्टोनी डिसा ने आज भोज एडवेंचर फेस्टिवल की गतिविधियों का जायजा लिया। मुख्य सचिव ने भोपाल के प्राकृतिक सौंदर्य के अनुरूप पर्यटन-स्थलों के विकास के निर्देश दिए। उन्होंने फेस्टिवल में आयोजित गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की। भोपाल टूरिज्म प्रमोशन काउंसिल द्वारा आयोजित इस फेस्टिवल में आज हाट एयर बेलून की उड़ान का आयोजन किया गया। मुख्य सचिव श्री डिसा भी उड़ान में शामिल हुए।

इस अवसर पर भोपाल टूरिज्म प्रमोशन काउंसिल के अध्यक्ष एवं कलेक्टर भोपाल श्री निशांत वरवड़े, बी.टी.पी.सी. के संयुक्त सचिव श्री रितेश शर्मा सहित अनेक नागरिक, स्थानीय एवं बाहरी पर्यटक और खिलाड़ी उपस्थित थे। भोज एडवेंचर फेस्टिवल- 2014 में हॉट एयर बेलून की उड़ान के साथ ही पेरासिलिंग, पेरामोटरिंग और वॉटर स्पोर्टस का आयोजन भी किया जा रहा है।

राजधानी के कलियासोत बाँध के निकट भोज एडवेंचर स्पोर्टस स्थल में 20 जनवरी से प्रारंभ यह फेस्टिवल 18 फरवरी तक चलेगा। फेस्टिवल में 14 फरवरी को चित्रकला स्पर्धा होगी, जिसमें हर आयु वर्ग के प्रतिभागी हिस्सा ले सकेंगे।

पर्यटन संभावनाओं का अध्ययन कर तेजी से सुविधाएँ विकसित करें Reviewed by on . भोपाल :मुख्य सचिव श्री अन्टोनी डिसा ने आज भोज एडवेंचर फेस्टिवल की गतिविधियों का जायजा लिया। मुख्य सचिव ने भोपाल के प्राकृतिक सौंदर्य के अनुरूप पर्यटन-स्थलों के भोपाल :मुख्य सचिव श्री अन्टोनी डिसा ने आज भोज एडवेंचर फेस्टिवल की गतिविधियों का जायजा लिया। मुख्य सचिव ने भोपाल के प्राकृतिक सौंदर्य के अनुरूप पर्यटन-स्थलों के Rating:
scroll to top