Saturday , 5 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » दाऊदी बोहरा समुदाय के आध्यात्मिक नेता, डॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन का निधन

दाऊदी बोहरा समुदाय के आध्यात्मिक नेता, डॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन का निधन

1549523_642652745799392_1821178516_nडॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन बुरहानुद्दीन मुंबई में सैफी महल में अपने निवास पर अपने अंतिम शुक्रवार की सुबह सांस ली. 

“वह कारण दिल का दौरा करने के लिए आज का निधन,” शेख अब्देअली भानपुरवाला देर से उसकी पवित्रता के कार्यकारी सचिव की पुष्टि की. 
शुक्रवार को दाऊदी बोहरा समुदाय के आध्यात्मिक नेता, डॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन निधन हो गया. 
उन्होंने कहा, के रूप में शेख अब्देअली भानपुरवाला देर से उसकी पवित्रता के कार्यकारी सचिव खबर की पुष्टि की, “वह कारण दिल का दौरा करने के लिए आज निधन हो गया.” 
सैयदना बुरहानुद्दीन, दाऊदी बोहरा समुदाय के प्रतिष्ठित 52 वें समुदाय की दाई और बहुत माना जाता था. 
उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया मुस्लिम समुदाय द्वारा कुछ साल पहले. नेता 102 साल की उम्र में था. 
उन्होंने कहा कि हम जल्द ही एक मीडिया बयान जारी किया जाएगा ने कहा, “. उन्होंने कहा कि आज सुबह निधन हो गया और अगले कुछ हफ्तों में उसकी 103 वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए किया गया था. ” 
यह मृत्यु का आधिकारिक कारण की पुष्टि नहीं की गई है, हालांकि आध्यात्मिक नेता एक दिल का दौरा पीड़ित होने के बाद निधन हो गया लगता है. 
बोहरा समुदाय दिवंगत आध्यात्मिक नेता के लिए एक 10 दिन के शोक की अवधि की घोषणा की है. सम्मान के चिह्न के रूप में, बोहरा द्वारा चलाए दुकानें तीन दिन के लिए बंद रहेंगे

दाऊदी बोहरा समुदाय के आध्यात्मिक नेता, डॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन का निधन Reviewed by on . डॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन बुरहानुद्दीन मुंबई में सैफी महल में अपने निवास पर अपने अंतिम शुक्रवार की सुबह सांस ली.  "वह कारण दिल का दौरा करने के लिए आज का न डॉ. सैयदना मोहम्मद बुरहानुद्दीन बुरहानुद्दीन मुंबई में सैफी महल में अपने निवास पर अपने अंतिम शुक्रवार की सुबह सांस ली.  "वह कारण दिल का दौरा करने के लिए आज का न Rating:
scroll to top