Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » थिंक स्ट्राबेरीज-यस मरीना सर्किट के बीच भागीदारी

थिंक स्ट्राबेरीज-यस मरीना सर्किट के बीच भागीदारी

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की प्रमुख पर्यटन प्रतिनिधित्व कंपनी थिंक स्ट्राबेरीज ने की यस मरीना सर्किट, अबु धाबी से भागीदारी की है जिसके तहत वह यस मरीना सर्किट को भारत में लोकप्रिय बनाने के लिए काम करेगी।

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की प्रमुख पर्यटन प्रतिनिधित्व कंपनी थिंक स्ट्राबेरीज ने की यस मरीना सर्किट, अबु धाबी से भागीदारी की है जिसके तहत वह यस मरीना सर्किट को भारत में लोकप्रिय बनाने के लिए काम करेगी।

थिंक स्ट्राबेरीज को अबु धाबी के यस द्वीप के यस मरीना सर्किट ने अपना मीडिया प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि फार्मूला 1 ग्रैंड प्रिक्स दुनिया के सबसे ग्लैमरस आयोजन में से एक है और इस विश्व स्तरीय सर्किट रिंग का केंद्र विन्दु है। इस साल का 2017 फार्मूला 1 एतिहाद एयरवेज अबु धाबी ग्रैंड प्रिक्स का आयोजन 23-26 नवंबर तक किया जा रहा है।

बयान में बताया गया कि 2017 फार्मूला 1 एतिहाद एयरवेज अबु धाबी ग्रैंड प्रिक्स की रेस के बाद के आयोजनों में गुरुवार (23 नवंबर) को केल्विन हैरिस, शुक्रवार (24 नवंबर) को केंड्रिक लामार, शनिवार (25 नवंबर) को ममफोर्ड एंड सन्स तथा रविवार (26 नवंबर) को पिंक के संगीत समारोह होंगे।

थिंग स्ट्राबेरीज की उपाध्यक्ष (मीडिया और पीआर) शिखा मिश्रा ने कहा, “हमारी योजना यस मरीना सर्किट को भारत में लोकप्रिय बनाने की है। यह अमीर युवाओं का पसंदीदा गंतव्य है जो यात्रा के शौकीन हैं।”

बयान में कहा गया कि यस मरीना सर्किट के एक कृत्रिम द्वीप यस पर स्थापित किया गया है, जो एक ग्रैंड स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट के अलावा वॉटर बर्ल्ड, शॉपिंग आर्केड, फेरारी बर्ल्ड भी है। यहां कई पांच सितारा होटल भी हैं, जिनमें यस विसराय अबु धाबी और यस प्लाजा होटल शामिल है। मरीना स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट समूचे मध्य पूर्व के दो सर्किट में से एक है। दूसरा सर्किट बहरीन में है।

थिंक स्ट्राबेरीज-यस मरीना सर्किट के बीच भागीदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की प्रमुख पर्यटन प्रतिनिधित्व कंपनी थिंक स्ट्राबेरीज ने की यस मरीना सर्किट, अबु धाबी से भागीदारी की है जिसके तहत वह यस मरीन नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की प्रमुख पर्यटन प्रतिनिधित्व कंपनी थिंक स्ट्राबेरीज ने की यस मरीना सर्किट, अबु धाबी से भागीदारी की है जिसके तहत वह यस मरीन Rating:
scroll to top