Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टीम के प्रदर्शन से खुश हैं मुंबई सिटी एफसी के कोच

टीम के प्रदर्शन से खुश हैं मुंबई सिटी एफसी के कोच

मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम मुंबई सिटी स्पेन के कोच कोस्टा रिका के एलेक्जेंडर गुइमारेस लीग के चौथे सीजन से पहले स्पेन में शिविर में टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

क्लब ने सीजन से पहले आयोजित किए गए शिविर में चार मैचों में जीत हासिल की, जबकि उसके दो मैच ड्रॉ रहे और एक में उसे हार मिली।

वालेंसिया में 33 दिन तक चले शिविर में अपने मुख्य कोच गुइमारेस के मार्गदर्शन में टीम ने लीग के चौथे सीजन की तैयारियों पर जोर दिया।

आईएसल का चौथा सीजन 17 नवंबर से शुरू हो रहा है। मुंबई सिटी एफसी लीग में अपना पहला मैच 19 नवंबर को बेंगलुरू में लीग की नई टीम बेंगलुरू एफसी के साथ खेलेगी।

कोच ने कहा, “टीम ने जिस तरह से अपने आप को तैयार किया उससे मैं काफी खुश हूं। हमने सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया और सही संयोजन पर काम किया। हमने टीम को आने वाले लंबे सीजन के लिए तैयार कर लिया है और मुझे लगता है कि हम सभी इस बार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।”

ब्राजील के थियागो सांतोस और स्पेन के राफा जोर्डा दौरे के स्टार खिलाड़ी रहे। दोनों ने दो-दो गोल किए।

ब्लू आर्मी ने 12 अक्टूबर को अपने पहले मैच में यूई गैंदिया पर 3-0 से जीत दर्ज की थी। 15 अक्टूबर को खेले गए अगले मैच में मुंबई सिटी एफसी ने सीडी कास्टेलोन को रोचक मुकाबले में 2-1 से हराया था।

मुंबई सिटी का सीडी अल्कयानो के खिलाफ खेला गया मैच गोलरहित ड्रॉ रहा। अपने अगले मैच में भारतीय क्लब ने यूडी अल्जिरा को 3-1 से मात दी।

क्लब लेवांते यूडी ‘बी’ के साथ हुआ पांचवां मैच भी 2-2 से ड्रॉ रहा था। यह इस दौरे का काफी रोचक मुकाबला रहा था। दौरे पर इकलौती हार 1969 कोपा डेल रे के उपविजेता क्लब इल्चे के खिलाफ आई। इस मैच में मुंबई की टीम को 1-2 से हार मिली।

हालांकि मुंबई टीम ने वापसी करते हुए टोरे लेवांते सीएफ को 1-0 से मात देते हुए दौरे का अंत जीत के साथ किया। इस मैच में ब्राजील के एवर्टन सांतोस ने किया।

टीम के प्रदर्शन से खुश हैं मुंबई सिटी एफसी के कोच Reviewed by on . मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम मुंबई सिटी स्पेन के कोच कोस्टा रिका के एलेक्जेंडर गुइमारेस लीग के चौथे सीजन से पहले स्पेन में शिविर मे मुंबई, 9 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम मुंबई सिटी स्पेन के कोच कोस्टा रिका के एलेक्जेंडर गुइमारेस लीग के चौथे सीजन से पहले स्पेन में शिविर मे Rating:
scroll to top