Wednesday , 2 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » झारखंड : हत्यारे की पीट-पीट कर हत्या

झारखंड : हत्यारे की पीट-पीट कर हत्या

रांची, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। झारखंड के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने गुस्से में आकर दो लोगों की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी, जिसके बाद उस व्यक्ति की भी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

रोशन उरांव (23) और शिवा उरांव (50) रविवार देर रात यहां से 40 किलोमीटर दूर नगरा गांव के सुका बिरसा (50) के घर पर उसके जानवरों की शिकायत लेकर पहुंचे, जो उनके खेतों में उनकी फसल चर रहे थे।

इसपर मानसिक बीमारी का इलाज करा कर अस्पताल से घर लौटा बिरसा भड़क गया। उसने दोनों लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

मंडर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि जैसे ही इस हत्या की खबर गांव में फैली, ग्रामीणों ने बिरसा को पकड़ लिया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

झारखंड : हत्यारे की पीट-पीट कर हत्या Reviewed by on . रांची, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। झारखंड के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने गुस्से में आकर दो लोगों की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी, जिसके बाद उस व्य रांची, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। झारखंड के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने गुस्से में आकर दो लोगों की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी, जिसके बाद उस व्य Rating:
scroll to top