Sunday , 6 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जेपी हॉस्पिटल नोएडा को ‘बेस्ट मल्टी स्पेशियलिटी’ हॉस्पिटल का सम्मान

जेपी हॉस्पिटल नोएडा को ‘बेस्ट मल्टी स्पेशियलिटी’ हॉस्पिटल का सम्मान

नोएडा, 23 अगस्त (आईएएनएस)। नोएडा के मल्टी सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा संस्थान जेपी हॉस्पिटल को बुधवार को दिल्ली-एन.सी.आर. में ‘बेस्ट मल्टी स्पेशियलिटी’ हॉस्पिटल की उपाधि से सम्मानित किया गया।

टाइम्स हेल्थकेयर अचीवर्स अवार्ड दिल्ली-एन.सी.आर. में स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में असाधारण एवं उल्लेखनीय कार्य करने वाले संस्थान को प्रदान किया जाता है।

जेपी हॉस्पिटल को यह सम्मान स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने एवं हॉस्पिटल के चिकित्सकों द्वारा असाधारण उपलब्धि प्राप्त करने के लिए दिया गया।

जेपी हॉस्पिटल को क्रिटिकल केयर के क्षेत्र में ‘बेस्ट सिंगल स्पेशियलिटी (क्रिटिकल केयर)’ हॉस्पिटल के रूप में भी सम्मानित किया गया। इसके साथ-साथ हॉस्पिटल के तीन चिकित्सकों को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया। संस्था द्वारा जेपी हॉस्पिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं कार्डियोथोरैसिक विभाग (वयस्क) के निदेशक डॉ. मनोज लूथरा को लीजेंड कार्डियोलॉजी एंड कार्डियक सर्जरी, जनरल एवं मिनिमल एक्सेस सर्जरी विभाग के निदेशक डॉ. जगदीश चंद्र को लीजेंड जनरल एवं मिनिमल एक्सेस सर्जरी तथा रेडियोइग्नोसिस एंड इमेजिंग विभाग के एसोसिएट डायरेक्टर डॉ. चंद्र चन्द्र प्रकाश सिंह चौहान को रेडियोलॉजी विभाग के राइजिंग स्टार के रूप में सम्मानित किया गया।

जेपी हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक सनी गौड़ ने कहा, “जेपी ग्रुप के संस्थापक जयप्रकाश गौड़ का सपना है कि हमारा भारत स्वस्थ बने और लोगों को उचित कीमत पर विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं का पूरा लाभ मिले। इसी उद्देश्य से जेपी हॉस्पिटल की स्थापना की गई है। हॉस्पिटल के सी.ई.ओ. डॉ. मनोज लूथरा के कुशल नेतृत्व के कारण जेपी हॉस्पिटल को यह सम्मान मिला। हम उच्चस्तरीय सेवाओं द्वारा लोगों को स्वास्थ्य लाभ देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।”

जेपी हॉस्पिटल की निदेशक रेखा दीक्षित ने हॉस्पिटल के सभी कर्मचारियों को बधाई दी और कहा, “जेपी हॉस्पिटल में मरीज को सिर्फ एक रोगी के रूप में नहीं देखा जाता है बल्कि हमारे विश्व प्रसिद्ध चिकित्सकों की टीम और अन्य प्रशिक्षित कर्मचारी पूरे समर्पण भाव से मरीज की देखभाल करते हैं।”

भारत सरकार द्वारा पदमश्री से सम्मानित एवं अमेरिका स्थित वाटिकुट्टी फाउंडेशन के सी.ई.ओ. डॉ. महेंद्र भंडारी, अमेरिका स्थित जे. हॉपकिन्स स्कूल ऑफ मेडिसिन में डिपार्टमेंट ऑफ एनेस्थियोलॉजी एवं क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग में सहायक प्रोफेसर डॉ. लिल्ली इंजीनियर एवं स्वास्थ्य संस्थानों को मान्यता प्रदान करने वाले राष्ट्रीय मान्यता बोर्ड के सहायक रह चुके डॉ. गिरधारी ज्ञानी जूरी के सदस्य थे।

जेपी हॉस्पिटल नोएडा को ‘बेस्ट मल्टी स्पेशियलिटी’ हॉस्पिटल का सम्मान Reviewed by on . नोएडा, 23 अगस्त (आईएएनएस)। नोएडा के मल्टी सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा संस्थान जेपी हॉस्पिटल को बुधवार को दिल्ली-एन.सी.आर. में 'बेस्ट मल्टी स्पेशियलिटी' हॉस्पिटल क नोएडा, 23 अगस्त (आईएएनएस)। नोएडा के मल्टी सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा संस्थान जेपी हॉस्पिटल को बुधवार को दिल्ली-एन.सी.आर. में 'बेस्ट मल्टी स्पेशियलिटी' हॉस्पिटल क Rating:
scroll to top