Wednesday , 23 October 2024

Home » भारत » जीशान सिद्दिकी की हत्यारों को खुली चेतावनी

जीशान सिद्दिकी की हत्यारों को खुली चेतावनी

October 21, 2024 8:39 am by: Category: भारत Leave a comment A+ / A-

मुंबई-राकांपा नेता बाबा सिद्दिकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने कहा कि उनके पिता के हत्यारों ने ‘उन पर नज़र गड़ाई हुई है’ लेकिन उन्हें डराया नहीं जा सकता. जीशान ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘उन्होंने हमेशा के लिए मेरे पिता का मुंह बंद कर दिया. लेकिन वे भूल गए – वह एक शेर थे और मैं उनकी दहाड़ को अपने भीतर रखता हूं, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है. वह न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और अडिग साहस के साथ तूफानों का सामना किया.

जीशान सिद्दीकी ने कहा, जिन्होंने उन्हें मारा, वे अब यह मानकर मेरी ओर देख रहे हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहता हूं: मेरी रगों में शेर का खून दौड़ता है. मैं अब भी यहां निडर और अडिग हूं. उन्होंने एक को मार डाला, लेकिन मैं उनकी जगह पर खड़ा हूं. यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. आज, मैं वहीं खड़ा हूं जहां वह खड़े थे: जीवित, अथक और तैयार. पूर्वी बांद्रा के मेरे लोगों के लिए, मैं हमेशा आपके साथ हूं. बता दें कि बाबा सिद्दिकी की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

जीशान सिद्दिकी की हत्यारों को खुली चेतावनी Reviewed by on . मुंबई-राकांपा नेता बाबा सिद्दिकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने कहा कि उनके पिता के हत्यारों ने ‘उन पर नज़र गड़ाई हुई है’ लेकिन उन्हें डराया नहीं जा सकता. जीशान ने ‘ मुंबई-राकांपा नेता बाबा सिद्दिकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने कहा कि उनके पिता के हत्यारों ने ‘उन पर नज़र गड़ाई हुई है’ लेकिन उन्हें डराया नहीं जा सकता. जीशान ने ‘ Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top