Wednesday , 2 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘जीजी मां’ में अपने किरदार से खुश राजीव पॉल

‘जीजी मां’ में अपने किरदार से खुश राजीव पॉल

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता राजीव पॉल का कहना है कि अपने किरदार के कारण वह टेलीविजन शो ‘जीजी मां’ में अपने जिम सेशन और डाइट को बनाए रख पाने से खुश हैं।

राजीव ने चार साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है और उन्हें ‘स्टार भारत’ पर प्रसारित हो रहे इस शो में जयंत रावत का किरदार निभाते देखा जा रहा है। उनका किरदार अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा रहता है।

अभिनेता ने कहा, “मैं जयंत रावत के रूप में अपना किरदार पाकर बहुत खुश हूं, क्योंकि मुझे शारीरिक रूप से किसी प्रकार का बदलाव नहीं करना पड़ा है। जयंत अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा संजीदा रहता है और यह किरदार मेरे असल जीवन से काफी जुड़ा हुआ है।”

राजीव ने कहा, “मैं इस किरदार के कारण शो के सेट पर भी अपने जिम सेशन और डाइट को बनाए रख पा रहा हूं। मैंने काफी साल से अपनी फिटनेस को बनाए रखा है और मैं ऐसा ही करते रहना चाहता हूं।”

‘जीजी मां’ में अपने किरदार से खुश राजीव पॉल Reviewed by on . मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता राजीव पॉल का कहना है कि अपने किरदार के कारण वह टेलीविजन शो 'जीजी मां' में अपने जिम सेशन और डाइट को बनाए रख पाने से खुश हैं। मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता राजीव पॉल का कहना है कि अपने किरदार के कारण वह टेलीविजन शो 'जीजी मां' में अपने जिम सेशन और डाइट को बनाए रख पाने से खुश हैं। Rating:
scroll to top