Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » जया बच्चन बोलीं- माफी मांगें जगदीप धनखड़

जया बच्चन बोलीं- माफी मांगें जगदीप धनखड़

August 9, 2024 10:46 pm by: Category: राजनीति Comments Off on जया बच्चन बोलीं- माफी मांगें जगदीप धनखड़ A+ / A-

नई दिल्ली-राज्यसभा में शुक्रवार को जया बच्चन और सभापति जगदीप धनखड़ के बीच तीखा संवाद हुआ। सांसद जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ की टोन पर आपत्ति जताई। इसपर धनखड़ ने कहा कि आप सेलिब्रिटी हों या कोई और मुझे फर्क नहीं पड़ता।

 

 

दरअसल, धनखड़ ने सपा सांसद को जया अमिताभ बच्चन कहकर संबोधित किया था। इसपर जया ने कहा कि मैं कलाकार हूं। बॉडी लैंग्वेज समझती हूं। एक्सप्रेशन समझती हूं। मुझे माफ कीजिए, लेकिन आपके बोलने का टोन स्वीकार नहीं है। जया की इस बात से धनखड़ नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि आप अपनी सीट पर बैठ जाइए। आप जानती हैं कि एक एक्टर को डायरेक्टर कंट्रोल करता है। मैं हर दिन अपनी बात दोहराना नहीं चाहता। हर दिन मैं स्कूली शिक्षा नहीं देना चाहता।

जया बच्चन बोलीं- माफी मांगें जगदीप धनखड़ Reviewed by on . नई दिल्ली-राज्यसभा में शुक्रवार को जया बच्चन और सभापति जगदीप धनखड़ के बीच तीखा संवाद हुआ। सांसद जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ की टोन पर आपत्ति जताई। इसपर धनखड नई दिल्ली-राज्यसभा में शुक्रवार को जया बच्चन और सभापति जगदीप धनखड़ के बीच तीखा संवाद हुआ। सांसद जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ की टोन पर आपत्ति जताई। इसपर धनखड Rating: 0
scroll to top