Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » छग के कवर्धा में फूंका पूर्व सरंपच का घर, 400 से ज्यादा जवान तैनात

छग के कवर्धा में फूंका पूर्व सरंपच का घर, 400 से ज्यादा जवान तैनात

September 16, 2024 9:14 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में ग्रामीणों ने हत्या के संदेह में पूर्व सरपंच का घर फूंक दिया गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार केअन्य सदस्य घायल हो गए. अब पूरा गांव छावनी में बदल गया है. यहां 400 से ज्यादा जवान तैनात किए गए हैं. वहीं 40 ग्रामीण को भी हिरासत में लिया गया है.

छत्तीसगढ़ के कवर्धा से 100 किलोमीटर दूर रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव में रविवार को कुछ ग्रामीणों ने पूर्व सरपंच रघुनाथ साहू के परिवार के चार लोगों को बंधक बनाकर उनका घर फूंक दिया गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के सदस्य घायल हो गए. हमलावरों ने पथराव किया जिससे कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि इसके बाद गांव के 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है. अधिकारी के अनुसार, प्राथमिक जांच से पता चला है कि इस संदेह के आधार पर रघुनाथ साहू पर हमला किया गया कि उसने अन्य ग्रामीण कचरू साहू की हत्या कर दी है. कचरू का शव मध्य प्रदेश में बालाघाट जिले के बिजाटोला गांव के समीप एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला था.

आगजनी मामले के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस घटना में का जो मुख्य आरोपी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

छग के कवर्धा में फूंका पूर्व सरंपच का घर, 400 से ज्यादा जवान तैनात Reviewed by on . छत्तीसगढ़ के कवर्धा में ग्रामीणों ने हत्या के संदेह में पूर्व सरपंच का घर फूंक दिया गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार केअन्य सदस्य घायल हो ग छत्तीसगढ़ के कवर्धा में ग्रामीणों ने हत्या के संदेह में पूर्व सरपंच का घर फूंक दिया गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार केअन्य सदस्य घायल हो ग Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top