Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन में संपत्ति बिक्री में वृद्धि लगातार जारी रहेगी : मूडीज

चीन में संपत्ति बिक्री में वृद्धि लगातार जारी रहेगी : मूडीज

मूडीज की सहायक उपाध्यक्ष और विश्लेषक स्टीफनी लू ने कहा, “हमें अपने डेवलेपर्स से इस क्षेत्र में मौजूदा बिक्री की गति को बनाए रखने के लिए अधिक बिक्री परियोजनाओं को शुरू करने की उम्मीद है।”

चीन में शुरुआती आठ महीनों में व्यावसायिक आवास की बिक्री सालाना आधार पर 15.3 प्रतिशत बढ़कर 755 अरब डॉलर रही है।

राष्ट्रीय सांख्यिकीय ब्यूरो (एनबीएस) के मुताबिक, इस क्षेत्र की विकास दर शुरुआती सात महीनों की तुलना में 1.9 प्रतिशत अधिक रही है।

कमजोर मांग और अनबिके घरों में बढ़ोतरी की वजह से साल 2014 में चीन के आवासीय बाजार में गिरावट रही थी।

चीन के केंद्रीय बैंक ने मंदी से देश को उबारने के लिए नवंबर बाद से चार बार ब्याज दरों में कटौती की है, जबकि फरवरी से दो बार बैंकों के आरक्षित आवश्यकता अनुपात कम किया है।

संपत्ति क्षेत्र में सुधार में मदद के लिए देश में दूसरी बार घर खरीदने के लिए भुगतान जरूरतों में ढील बरती गई है। कुछ स्थानीय सरकारों ने घरों की खरीदारी पर लगी पाबंदियों को वापस ले लिया है।

मूडीज को उम्मीद है कि 2015 में घरों की कीमतों पर जारी दबाव में धीरे-धीरे कमी आएगी।

चीन में संपत्ति बिक्री में वृद्धि लगातार जारी रहेगी : मूडीज Reviewed by on . मूडीज की सहायक उपाध्यक्ष और विश्लेषक स्टीफनी लू ने कहा, "हमें अपने डेवलेपर्स से इस क्षेत्र में मौजूदा बिक्री की गति को बनाए रखने के लिए अधिक बिक्री परियोजनाओं क मूडीज की सहायक उपाध्यक्ष और विश्लेषक स्टीफनी लू ने कहा, "हमें अपने डेवलेपर्स से इस क्षेत्र में मौजूदा बिक्री की गति को बनाए रखने के लिए अधिक बिक्री परियोजनाओं क Rating:
scroll to top