Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » चामुंडा मंदिर के पास गिरा रहस्यमय आग का गोला

चामुंडा मंदिर के पास गिरा रहस्यमय आग का गोला

21_03_2013-patolaa21पालमपुर । सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री चामुंडा नंदीकेश्वर धाम के साथ लगते पटोला गांव में गुरुवार सुबह करीब नौ बजे आसमान से अचानक आग का एक गोला गिरा है। करीब 12 इंच के इस गोले के गिरने के कारण काम कर रही एक महिला व एक युवती घायल हो गई हैं। दोनों को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा ले जाया गया है। इस गोले के उल्का पिंड होने की अफवाह के साथ-साथ इसे यहां आसमान में किसी फाइटर प्लेन के उड़ने की आवाज को देखते हुए उससे भी जोड़ा जा रहा है कि कहीं यह उससे गिरा कोई टुकड़ा तो नहीं है।

सुबह करीब नौ बजे पालमपुर व धर्मशाला के आकाश में काफी देर तक किसी फाइटर प्लेन के उड़ने की आवाज आती रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि कहीं यह टुकड़ा उससे निकला हुआ न हो।

प्रत्यक्षदर्शी सुशील कुमार व केवल भट्ट के अनुसार यह गोला तेजी से गिरा और इसके कुछ टुकड़े लगने से वहां नल के पास कपड़े धो रही सरोज कुमारी व युवती आरती घायल हो गई। उन्हें 108 की मदद से टांडा अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है तथा इस बारे जानकारी जुटाई जा रही है। अभी तक गिरने वाली वस्तु बारे कोई पुष्टि नहीं कर पाया है कि आखिर यह चीज है क्या।

चामुंडा मंदिर के पास गिरा रहस्यमय आग का गोला Reviewed by on . पालमपुर । सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री चामुंडा नंदीकेश्वर धाम के साथ लगते पटोला गांव में गुरुवार सुबह करीब नौ बजे आसमान से अचानक आग का एक गोला गिरा है। करीब 12 पालमपुर । सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल श्री चामुंडा नंदीकेश्वर धाम के साथ लगते पटोला गांव में गुरुवार सुबह करीब नौ बजे आसमान से अचानक आग का एक गोला गिरा है। करीब 12 Rating:
scroll to top