Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कारोबारियों ने मोदी को दी बधाई

कारोबारियों ने मोदी को दी बधाई

नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। कारोबारी जगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काम-काज में पारदर्शिता लाकर सरकार की विश्वसनीयता बहाल करने के लिए बधाई दी। सरकार ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

भारतीय उद्योग परिसंघ के 15 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के मोदी से मंगलवार को मुलाकात करने के बाद प्रधानमंत्री के कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा, “राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने गत एक साल में देश के विकास के लिए अर्थव्यवस्था को एक नई दिशा दी है।”

प्रतिनिधिमंडल ने इस मुलाकात में मोदी से कहा कि व्यापार की सुविधा और मेक इन इंडिया जैसे उनके कार्यक्रम काफी प्रभाव पैदा करने वाले रहे हैं।

मोदी ने परिसंघ से कहा कि वह अपने सदस्यों को प्रमुख क्षेत्रों में एक तय समय सीमा के अंदर आत्मनिर्भरता हासिल करने के लिए प्रेरित करे।

मोदी ने परिसंघ के प्रतिनिधिमंडल से कहा, “तेल एवं पेट्रोलियम, इलेक्ट्रॉनिक वस्तु और रक्षा क्षेत्र आयात में सर्वाधिक योगदान करते हैं। उद्योग के लिए इन क्षेत्रों में नवाचार करने और देश में विनिर्माण करने की बेशुमार संभावना है।”

फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) का एक 11 सदस्यीय दल भी बाद में मोदी से मिला। फिक्की के दल ने देश में कारोबारी विकास का माहौल बनाने के लिए मोदी को बधाई दी।

बयान के मुतााबिक, “प्रधानमंत्री ने फिक्की से कहा कि वह अपने सदस्यों को कृषि उत्पाद, कपड़ा और रक्षा से संबंधित विनिर्माण जैसे प्रमुख क्षेत्रों में काम करने के लिए प्रेरित करे।”

मोदी ने फिक्की सदस्यों से अवसंरचना क्षेत्र के विकास के लिए की जा रही सरकारी पहल का लाभ उठाने के लिए भी कहा।

कारोबारियों ने मोदी को दी बधाई Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। कारोबारी जगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काम-काज में पारदर्शिता लाकर सरकार की विश्वसनीयता बहाल करने के लिए बधाई दी। सरकार ने ए नई दिल्ली, 1 जुलाई (आईएएनएस)। कारोबारी जगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काम-काज में पारदर्शिता लाकर सरकार की विश्वसनीयता बहाल करने के लिए बधाई दी। सरकार ने ए Rating:
scroll to top