Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » काइली मिनोग ग्लास्टनबरी 2019 में प्रस्तुति देंगी

काइली मिनोग ग्लास्टनबरी 2019 में प्रस्तुति देंगी

सोमरसेट, 18 सितंबर (आईएएनएस)। गायिका काइली मिनोग जो साल पहले ग्लास्टनबरी फेस्टिवल में स्तन कैंसर से जूझने के कारण परफॉर्म नहीं कर पाई थीं, वह अब इस आयोजन में अगले साल शिरकत करेंगी।

वेबसाइट ‘द सन डॉट कॉ डॉट यूके’की रिपोर्ट में बताया गया कि ‘कांट गेट यू आऊट ऑफ माई हेड’ की गायिका इस आयोजन के पिछले प्रदर्शकों डॉली पार्टन, लियोनेल रिची और बेरी गिब्ब के पदचिन्हों पर चल रहे हैं।

समारोह से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “कायली ने 2005 में गलास्टनबरी में होनेवाले समारोह में भाग लेनेवाली थी। लेकिन अपनी बीमारी के कारण उन्होंने भाग नहीं लेने को लेकर एक महीने पहले ही सूचित कर दिया था। इसलिए इस बार उनका प्रदर्शन उनके लिए बेहतर भावपूर्ण और मार्मिक होनेवाला है।”

सूत्र ने कहा, “वे अगले साल शो में भाग लेंगी और यह उनके करियर के लिए भी अच्छा होगा।”

इस साल जुलाई में मिनोग ने संकेत दिया था कि वे इस समारोह में शामिल होंगी और उन्होंने कहा था कि यह उनके लिए एक भावुक क्षण होगा।

काइली मिनोग ग्लास्टनबरी 2019 में प्रस्तुति देंगी Reviewed by on . सोमरसेट, 18 सितंबर (आईएएनएस)। गायिका काइली मिनोग जो साल पहले ग्लास्टनबरी फेस्टिवल में स्तन कैंसर से जूझने के कारण परफॉर्म नहीं कर पाई थीं, वह अब इस आयोजन में अग सोमरसेट, 18 सितंबर (आईएएनएस)। गायिका काइली मिनोग जो साल पहले ग्लास्टनबरी फेस्टिवल में स्तन कैंसर से जूझने के कारण परफॉर्म नहीं कर पाई थीं, वह अब इस आयोजन में अग Rating:
scroll to top