Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल

कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल

श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा में नाबालिग स्कूली छात्रा के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) समक्ष यह बयान दिए जाने के बाद सोमवार को कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई कि सेना के किसी जवान ने उसके साथ छेड़छाड़ नहीं की।

कश्मीर के हंदवाड़ा शहर में स्कूली छात्रा से सेना के जवान द्वारा कथित छेड़छाड़ को लेकर यहां भड़के हिंसक प्रदर्शन के बाद बुधवार से ही घाटी में इंटरनेट सेवाएं बंद थी।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) एस.जे.एम. गिलानी ने संवाददाताओं को बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों को रोकने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई थी।

इस बीच, पुलिस ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की शिकार लड़की को उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीजेएम हंदवाड़ा के समक्ष पेश किया, जिसने सेना के जवान के खिलाफ लगे छेड़छाड़ के आरोप से इनकार किया।

पुलिस ने रविवार शाम जारी बयान में कहा कि छात्रा ने न्यायाधीश के समक्ष अपना पूर्व का बयान दोहराया।

पुलिस बयान के मुताबिक, “सीजेएम हंदवाड़ा के समक्ष नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ पेश हुई। उसने बताया कि वह मंगलवार को सार्वजनिक शौचालय गई थी। जब वह अंदर थी तो सेना के किसी जवान ने प्रवेश नहीं किया था, लेकिन जब वह बाहर आई तो स्कूल यूनिफॉर्म पहने दो स्थानीय लड़कों ने उसका बैग छीनने की कोशिश की। वे उस पर चीख भी रहे थे, जिसके बाद उसे हंदवाड़ा पुलिस स्टेशन ले जाया गया।”

गौरतलब है कि सेना के एक जवान द्वारा नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ कथित छेड़खानी के बाद कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हुए हिंसक प्रदर्शनों में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल Reviewed by on . श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा में नाबालिग स्कूली छात्रा के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) समक्ष यह बयान दिए जाने के बाद सोमवार क श्रीनगर, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा में नाबालिग स्कूली छात्रा के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) समक्ष यह बयान दिए जाने के बाद सोमवार क Rating:
scroll to top