Wednesday , 16 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » कर्नाटक, पुडुचेरी, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी

कर्नाटक, पुडुचेरी, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी

October 16, 2024 8:11 am by: Category: पर्यावरण Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली-दक्षिण भारत के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल गया है. भारी बारिश के कारण स्कूलों व कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. मौसम विभाग (आईएमडी) ने बुधवार के लिए कर्नाटक, पुडुचेरी, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. पुडुचेरी और तमिलनाडु में स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. आईटी कंपनियों के कर्मियों के लिए वर्क फ्रॉम होम जारी कर दिया है.

कर्नाटक में मंगलवार सुबह से हो रही लगातार बारिश के कारण राजधानी बेंगलुरु समेत राज्य के मध्य और दक्षिणी भागों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. लगातार बारिश के कारण कई इलाकों में लोगों को जलभराव और यातायात जाम का भी सामना करना पड़ा. बेंगलुरु शहर में भारी बारिश के पूर्वानुमान के कारण बुधवार को स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है.

कर्नाटक, पुडुचेरी, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी Reviewed by on . नई दिल्ली-दक्षिण भारत के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल गया है. भारी बारिश के कारण स्कूलों व कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. मौसम विभाग (आईएमडी) ने बुधवार के ल नई दिल्ली-दक्षिण भारत के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बदल गया है. भारी बारिश के कारण स्कूलों व कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. मौसम विभाग (आईएमडी) ने बुधवार के ल Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top