Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » कभी किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा : मैटिस

कभी किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा : मैटिस

वाशिंगटन, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस ने कहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने के बारे में राष्ट्रपति से कभी बात नहीं की और वह अपना काम कर रहे हैं। इसके पहले डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें एक तरह का डेमोक्रेट बताया था और कहा था कि पेंटागन प्रमुख अपना पद छोड़ सकते हैं।

द वाशिंगटन पोस्ट की सोमवार की खबर के मुताबिक, वियतनाम रवाना होने के दौरान रास्ते में संवाददाताओं से बातचीत में 68 वर्षीय मैटिस ने कहा कि वह कभी भी किसी राजनीतिक दल से जुड़े नहीं थे, वह 18 साल की उम्र में सेना में शामिल हुए थे।

ट्रंप ने रविवार को प्रसारित सीबीएस न्यूज के ’60 मिनट्स’ के एक साक्षात्कार में कहा, “अगर आप सच जानना चाहते हैं तो, मुझे लगता है कि वह एक डेमोक्रेट की तरह हैं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन जनरल मैटिस एक अच्छे इंसान हैं। हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। वह जा सकते हैं। मेरा मतलब है कि एक वक्त पर सभी को जाना होता है.. यह वाशिंगटन है।”

मैटिस ने कहा कि उन्होंने ट्रंप की टिप्पणी के बारे में उनसे बात नहीं की है और न ही उनके साक्षात्कार को देखा है। उन्होंने कहा, “हम रक्षा विभाग में अपना काम कर रहे हैं। इसमें कोई समस्या नहीं है।”

कभी किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा : मैटिस Reviewed by on . वाशिंगटन, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस ने कहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने के बारे में राष्ट्रपति से कभी बात नहीं की और वह अ वाशिंगटन, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिकी रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस ने कहा है कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने के बारे में राष्ट्रपति से कभी बात नहीं की और वह अ Rating:
scroll to top