Saturday , 5 October 2024

Home » मनोरंजन » ऋतिक नृत्य के देवता हैं : तमन्ना

ऋतिक नृत्य के देवता हैं : तमन्ना

मुंहई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘क्वीन’ के तेलुगू संस्करण में प्रमुख भूमिका निभाने को तैयार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि ऋतिक नृत्य के देवता हैं और उनके जैसा नृत्य कौशल किसी के पास नहीं है।

यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि फराह खान के ‘लिप सिंक बैटल’ में क्रिकेटर इरफान पठान के साथ अपनी उपस्थिति के लिए यशराज स्टूडियो में अभ्यास के दौरान तमन्ना ऋतिक से टकराईं।

अपना अनुभव साझा करते हुए तमन्ना ने बयान में कहा है, “ऋतिक हमेशा मेरे प्रेरणा रहे हैं और मैं उन्हीं के कारण मनोरंजन-जगत में आई हूं। मैं शौकिया नर्तक हूं और ऋतिक नृत्य के देवता हैं। मेरे पसंदीदा अभिनेता ऋतिक रोशन हैं। अगर मौका मिले तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी।”

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है।

इसके साथ उन्होंने लिखा है, “ऋतिक को मैंने अपने करियर की शुरुआत से देख रही हूं, और उनमें जो ईमानदारी और समर्पण है, उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया है।”

उन्होंने कहा, “मन में उम्मीद थी कि किसी दिन अपने पसंदीदा नायक से मुलाकात होगी। आज मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि वर्षो बाद आखिर वह दिन आ गया। ऋतिक रोशन आप इतने विनम्र हैं कि फोटो क्लिक कराते हुए मैं इतना नर्वस कभी नहीं हुई, लेकिन मैं इस अद्भुत यादगार पल के लिए आपकी आभारी हूं।”

ऋतिक नृत्य के देवता हैं : तमन्ना Reviewed by on . मुंहई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। 'क्वीन' के तेलुगू संस्करण में प्रमुख भूमिका निभाने को तैयार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि ऋतिक नृत्य के देवता हैं और उनके मुंहई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। 'क्वीन' के तेलुगू संस्करण में प्रमुख भूमिका निभाने को तैयार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि ऋतिक नृत्य के देवता हैं और उनके Rating:
scroll to top