Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » उमा ने हजारों महिलाओं के साथ धारी देवी से मांगी माफी

उमा ने हजारों महिलाओं के साथ धारी देवी से मांगी माफी

uma-bharti-52399b0fb85f6_exl(धर्मपथ)– कल साध्वी उमा भारती ने धारी देवी के दर्शन किए और क्षमा मांगी.उमा भारती ने बुधवार को धारी देवी मंदिर में सैकड़ों महिलाओं के साथ भजन किया । बताया गया  कि उन्होने  मां से माफी मांगी कि उनके मंदिर के साथ छेड़छाड़ की गई।भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती ने श्रीनगर में धारी देवी मंदिर अपलिफ्टमेंट प्रोजेक्ट पर गंभीर सवाल उठाए। कहा कि उन्होंने प्रदेश सरकार को बताया था कि तीस करोड़ रुपये खर्च कर धारी देवी मंदिर को शिफ्ट करने की जरूरत नहीं होगी।

मध्य प्रदेश और कर्नाटक में इस तकनीक का प्रयोग किया जा चुका है। लेकिन बांध निर्माण कर रही कंपनी ने डेढ़ करोड़ रुपये खर्च कर सब ‘मैनेज’ कर लिया।

उमा ने कहा कि मंदिर के पुजारियों ने भी उनका सहयोग नहीं किया, लेकिन धारी देवी ने सबको माफ कर दिया। उमा ने कहा कि केदारनाथ मंदिर में आपदा मंदिर को शिफ्ट करने के कारण नहीं आई। कहा कि कोई मां अपने लाडलों की जान नहीं लेती।

उमा ने हजारों महिलाओं के साथ धारी देवी से मांगी माफी Reviewed by on . (धर्मपथ)-- कल साध्वी उमा भारती ने धारी देवी के दर्शन किए और क्षमा मांगी.उमा भारती ने बुधवार को धारी देवी मंदिर में सैकड़ों महिलाओं के साथ भजन किया । बताया गया   (धर्मपथ)-- कल साध्वी उमा भारती ने धारी देवी के दर्शन किए और क्षमा मांगी.उमा भारती ने बुधवार को धारी देवी मंदिर में सैकड़ों महिलाओं के साथ भजन किया । बताया गया   Rating:
scroll to top