Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : अस्पताल में नर्सिग की छात्रा से दुष्कर्म

उप्र : अस्पताल में नर्सिग की छात्रा से दुष्कर्म

लखनऊ, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बागपत अस्पताल में भर्ती कराई गई नर्सिग की एक छात्रा से दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि 17 साल की पीड़ित को मिचली व सिरदर्द की शिकायत पर भर्ती किया गया था। उसके साथ जिला अस्पताल में मध्यरात्रि को दुष्कर्म किया गया।

पीड़ित के साथ आई उसकी बहन चाय लेने गई हुई थी। हमलावर पीड़ित को कुछ टेस्ट करने के बहाने इमरजेंसी कक्ष में ले गए और वहां उससे दुष्कर्म किया।

पांडेय ने कहा कि पीड़ित को छात्र दिलशाद व वॉर्ड ब्वॉय जितेंद्र ने एक इंजेक्शन लगाया। उन्होंने पीड़िता से बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जितेंद्र अस्पताल में एक संविदाकर्मी है।

शैलेश पांडेय ने आईएएनएस से कहा कि जब पीड़ित ने शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गए। पीड़िता नर्सिग व मिडवाइफरी की पढ़ाई कर रही है।

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उप्र : अस्पताल में नर्सिग की छात्रा से दुष्कर्म Reviewed by on . लखनऊ, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बागपत अस्पताल में भर्ती कराई गई नर्सिग की एक छात्रा से दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात् लखनऊ, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बागपत अस्पताल में भर्ती कराई गई नर्सिग की एक छात्रा से दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात् Rating:
scroll to top