Sunday , 6 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » इटली में माफ़िया के रहस्य खोलने वाली ‘माफ़ियालीक्स’ वेबसाइट शुरू

इटली में माफ़िया के रहस्य खोलने वाली ‘माफ़ियालीक्स’ वेबसाइट शुरू

4639108378_ee172a6d1a_bइटली के इण्टरनेट विशेषज्ञों ने माफ़िया यानी संयोजित अपराधों के गुप्त रहस्य खोलने के लिए ‘माफ़ियालीक्स’ नामक एक नई वेबसाइट बनाई है।

यह माना जा रहा है कि संयोजित अपराधों के शिकार हुए लोग माफ़िया के छिपे हुए अपराधों के रहस्य पर से परदा उठाएँगे। इनमें व्यापारी, दुकानदार आदि वे सभी लोग आते हैं, जो आम तौर पर माफ़िया द्वारा चलाये जाने वाले रैकेट के शिकार होते हैं।

वेबसाइट के निर्माताओं को विश्वास है कि वे लोग भी अपना नाम गुप्त रखकर इस वेबसाइट पर माफ़िया से सम्बन्धित जानकारियाँ देंगे, जो पहले ख़ुद माफ़िया से जुड़े हुए थे या माफ़िया के लिए काम करते थे, लेकिन जो बाद में किसी बात पर माफ़िया से नाराज़ हो गए।

 इस वेबसाइट का इस्तेमाल करने वाले उपयोगकर्ताओं का नाम गुप्त रखने के लिए उसमें शामिल सारी जानकारियों को तोग के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। तोग — इण्टरनेट तक आपकी पहुँच को अज्ञात बनाने की व्यवस्था है।

इस वेबसाइट के निर्माताओं ने भी अपने नाम गुप्त रखे हैं ताकि अपराधियों से बचा जा सके।

इटली में माफ़िया के रहस्य खोलने वाली ‘माफ़ियालीक्स’ वेबसाइट शुरू Reviewed by on . इटली के इण्टरनेट विशेषज्ञों ने माफ़िया यानी संयोजित अपराधों के गुप्त रहस्य खोलने के लिए 'माफ़ियालीक्स' नामक एक नई वेबसाइट बनाई है। यह माना जा रहा है कि संयोजित अप इटली के इण्टरनेट विशेषज्ञों ने माफ़िया यानी संयोजित अपराधों के गुप्त रहस्य खोलने के लिए 'माफ़ियालीक्स' नामक एक नई वेबसाइट बनाई है। यह माना जा रहा है कि संयोजित अप Rating:
scroll to top